भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री को लगा कोरोना वैक्सीन का पहला डोज, ट्विटर पर दी जानकारी

Ind vs Eng भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि उनको कोरोना वायरस वैक्सीन का पहला डोज लगा है। रवि शास्त्री को अहमदाबाद के अपोलो अस्पताल में कोविड 19 वैक्सीन लगी है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 12:21 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 12:21 PM (IST)
भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री को लगा कोरोना वैक्सीन का पहला डोज, ट्विटर पर दी जानकारी
Ravi Shastri को Covid 19 Vaccine की पहली डोज लगी है (फोटो ट्विटर)

अहमदाबाद, एएनआइ। टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने मंगलवार सुबह COVID-19 वैक्सीन की पहली खुराक प्राप्त की। 58 वर्षीय शास्त्री को यहां के अपोलो अस्पताल में कोरोना वायरस की वैक्सीन की पहली डोज मिली है। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने ट्वीट कर दी है। हालांकि, अभी इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि क्या किसी क्रिकेटर को कोरोना वायरस की वैक्सीन लगी है या नहीं, क्योंकि भारतीय खिलाड़ी भी अहमदाबाद में हैं।

पूर्व कप्तान रवि शास्त्री ने कोरोना वायरस की वैक्सीन लगवाते हुए फोटो ट्विटर पर पोस्ट की है और लिखा है, "COVID-19 वैक्सीन की पहली डोज मिली। महामारी के खिलाफ भारत को सशक्त बनाने के लिए अद्भुत चिकित्सा पेशेवरों और वैज्ञानिकों को धन्यवाद। COVID-19 टीकाकरण अच्छी तरह से लगाने के लिए अहमदाबाद के अपोलो में कांताबेन और उनकी टीम द्वारा दिखाए गए व्यावसायिकता से बेहद प्रभावित हूं।"

Got the first dose of COVID-19 vaccine. Thank you to the amazing medical professionals & scientists for empowering India 🇮🇳 against the pandemic.

Extremely impressed with the professionalism shown by Kantaben & her team at Apollo, Ahmedabad in dealing with COVID-19 vaccination pic.twitter.com/EI29kMdoDF

— Ravi Shastri (@RaviShastriOfc) March 2, 2021

कोविड-19 टीकाकरण का दूसरा चरण - 60 वर्ष से अधिक आयु के लोगों के लिए और विशिष्ट कॉम्बिडिटी के साथ 45 से 59 वर्ष की आयु के लोगों के लिए - सोमवार को शुरू हुआ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य राजनीतिक नेताओं को दूसरे चरण के टीकाकरण के दौरान पहले दिन टीका लगाया गया। रवि शास्त्री वर्तमान में भारतीय क्रिकेट टीम के साथ इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में भाग ले रहे हैं।

विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ 2-1 से सीरीज में बढ़त बनाई हुई है। गुलाबी गेंद से खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में भारत को 10 विकेट से जीत मिली थी। अब सीरीज का चौथा और अंतिम टेस्ट गुरुवार से शुरू होगा। भारत को लंदन के लॉर्ड्स में 18 से 22 जून तक खेले जाने वाले ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल में पहुंचने के लिए कम से कम मैच को ड्रॉ कराना होगा। न्यूजीलैंड पहले ही डब्ल्यूटीसी फाइनल में अपना स्थान हासिल कर चुका है।

chat bot
आपका साथी