अब थियेटर में बैठकर देखिए भारतीय टीम के मैच, T20 वर्ल्ड कप का मजा हो जाएगा कई गुना

ICC T20 World Cup 2021 से जुड़ी एक बड़ी खबर निकलकर सामने आई है। रविवार 17 अक्टूबर से शुरू हो रहे आइसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के भारत के मैचों का मजा आप थियेटर में बैठकर भी उठा सकते हैं। पीवीआर सिनेमाज को इसके अधिकार मिले हैं।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Fri, 15 Oct 2021 06:47 PM (IST) Updated:Fri, 15 Oct 2021 06:47 PM (IST)
अब थियेटर में बैठकर देखिए भारतीय टीम के मैच, T20 वर्ल्ड कप का मजा हो जाएगा कई गुना
India vs Pakistan T20 World Cup 2021 PVR Cinemas (फोटो फाइल)

नई दिल्ली, पीटीआइ। ICC T20 World Cup 2021 का आयोजन ओमान और यूएई की सरजमीं पर हो रहा है। स्टेडियम में दर्शकों को आने की अनुमति है, लेकिन भारतीय टीम के लगभग सभी मैचों के टिकट बिक चुके हैं। ऐसे में स्टेडियम जैसा लुत्फ अगर आपको भारत में रहकर उठाना है तो ये अब संभव होने जा रहा है, क्योंकि थियेटर में बैठकर अब आप बड़े स्क्रीन पर मैच का लुत्फ उठा सकते हैं। भारतीय फैंस को मल्टीप्लेक्स चेन पीवीआर सिनेमाज ने ये बड़ी खुशखबरी दी है।

दरअसल, शुक्रवार को पीवीआर सिनेमाज ने इस बात की पुष्टि की है कि उसे आइसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2021 के क्रिकेट मैचों की लाइव स्क्रीनिंग के अधिकार मिल गए हैं। टी20 विश्व कप का आगामी संस्करण 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक यूएई और ओमान में आयोजित किया जाएगा। एक प्रेस विज्ञप्ति में पीवीआर ने कहा कि उसने सेमीफाइनल और फाइनल के साथ-साथ आइसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप 2021 के भारतीय मैचों की लाइव स्क्रीनिंग के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आइसीसी) के साथ एक समझौता किया है।

मल्टीप्लेक्स सीरीज पीवीआर सिनेमाज ने कहा कि मैच नई दिल्ली, मुंबई, पुणे और अहमदाबाद सहित 35 से अधिक शहरों के 75 से अधिक सिनेमाघरों में प्रदर्शित किए जाएंगे। पीवीआर लिमिटेड के सीईओ गौतम दत्ता ने कहा कि वे आइसीसी के साथ जुड़कर बेहद खुश हैं, क्योंकि उनका मानना है कि देश में क्रिकेट और फिल्में एक दूसरे के पूरक हैं। उनका कहना है, "बड़ी स्क्रीन आइसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप के कवरेज को अधिकतम करने का एक अनूठा अवसर प्रदान करती है। क्रिकेट और फिल्में एक दूसरे के पूरक हैं, क्योंकि भारत में उन्हें धर्मों के रूप में माना जाता है, जो देश को एकजुट करते हैं।"

भारतीय टीम अपने टी20 विश्व कप 2021 के अभियान की शुरुआत 24 अक्टूबर को करेगी, जिसमें भारतीय टीम अपनी चिरप्रतिद्वंदी टीम पाकिस्तान से भिड़ेगी और ये मुकाबला किसी ब्लाकबस्टर मैच से कम नहीं होगा। अपने आप में ये टीआरपी और व्यूवरशिप के लिए अलग मैच होता है, जहां कई बार फाइनल को इतने लोग नहीं देखते, जितने लोग भारत बनाम पाकिस्तान मैच को देखते हैं।

chat bot
आपका साथी