सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पहुंची ये दो टीमें, दो और टीमों का फैसला आज

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली दो टीमों का ऐलान हो गया है जबकि अन्य दो टीमों का फैसला बुधवार को मोटेरा में खेले जाने वाले आखिरी दो क्वार्टर फाइनल मैचों के बाद होना है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 10:54 AM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 10:54 AM (IST)
सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के सेमीफाइनल में पहुंची ये दो टीमें, दो और टीमों का फैसला आज
सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी आखिरी दौर में है (फाइल फोटो पीटीआइ)

नई दिल्ली, जेएनएन। Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 का ये सीजन अब अपने आखिरी दौर पर है। इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में खेलने वाली दो टीमों का ऐलान हो गया। मंगलवार को अहमदाबाद के मोटेरा क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले दो क्वार्टर फाइनल मैचों के बाद दो टीमें बीसीसीआइ के इस टी20 टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में पहुंच गई हैं, जबकि अन्य दो टीमों की किस्मत का फैसला बुधवार को होने वाले आखिरी दो क्वार्टर फाइनल मैचों के बाद होना है।

मंगलवार को जहां पंजाब की टीम ने कर्नाटक को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। वहीं, तमिलनाडु की टीम ने हिमाचल प्रदेश को धूल चटाकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया है। बुधवार को टूर्नामेंट का तीसरा क्वार्टर फाइनल मैच हरियाणा और बड़ौदा की टीम के बीच खेला जाएगा। वहीं, चौथा और आखिरी क्वार्टर फाइनल मैच बिहार और राजस्थान की टीमों के बीच खेला जाएगा। इन दोनों क्वार्टर फाइनलों को जीतने वाली टीमों को सेमीफाइनल में जगह मिलेगी।

सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के सेमीफाइनल शुक्रवार 29 जनवरी को अहमदाबाद के सरदार पटेल स्टेडियम में ही खेले जाएंगे। पहला सेमीफाइनल मैच 12 बजे से खेला जाएगा। पहले सेमीफाइनल में तमिलनाडु की टीम पहुंच गई है। दूसरा सेमीफाइनल मैच शाम 7 बजे से खेला जाएगा, जिसमें पंजाब की टीम पहुंच गई है। हालांकि, अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि तीसरा क्वार्टर फाइनल मैच जीतने वाली टीम क्या पहले सेमीफाइनल में तमिलनाडु का सामना करेगी।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ ने इस टी20 टूर्नामेंट के फाइनल का आयोजन भी इसी मैदान पर कराने का फैसला किया है, क्योंकि बायो बबल की वजह से किसी दूसरे स्टेडियम में आयोजन कराने में परेशानी होगी। यही कारण है कि सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का फाइनल मैच 31 जनवरी को शाम सात बजे से मोटेरा में ही खेला जाएगा। इन सभी मैचों का प्रसारण आप हॉट स्टार पर लाइव देख सकते हैं, जबकि स्टार स्पोर्ट्स के चैनलो पर भी इसे लाइव देखा जा सकता है।

chat bot
आपका साथी