इंग्लैंड दौरे पर कोरोना का असर पहले 3 टेस्ट में इन दो खिलाड़ियों का शामिल होना मुश्किल

भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनके संपर्क में आए सभी खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया गया। इन खिलाड़ियों में इंग्लैंड दौरे के लिए चुने गए बल्लेबाज सूर्यकुमार और पृथ्वी शॉ का भी नाम शामिल था।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 09:15 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 09:15 AM (IST)
इंग्लैंड दौरे पर कोरोना का असर पहले 3 टेस्ट में इन दो खिलाड़ियों का शामिल होना मुश्किल
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले से पहले भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना संक्रमित पाए गए। इस बात के सामने आने के बाद दौरे पर गई टीम इंडिया में हलचल मच गई। दूसरे टी20 को तुरंत ही स्थगित करने का फैसला लिया गया। अब इसका असर इंग्लैंड दौरे पर पड़ता दिख रहा है। श्रीलंका दौरे पर गए सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ को इंग्लैंड भेजे जाने का फैसला लिया गया है लेकिन उनका पहले दो टेस्ट में टीम से जुड़ना मुश्किल लग रहा है।

मंगलवार को भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच खेला जाना था जिसे एक दिन के लिए स्थगित करने का फैसला लिया गया। भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनके संपर्क में आए सभी खिलाड़ियों को आइसोलेट कर दिया गया। इन खिलाड़ियों में इंग्लैंड दौरे के लिए चुने गए बल्लेबाज सूर्यकुमार और पृथ्वी शॉ का भी नाम शामिल था।

जानकारी के मुताबिक श्रीलंका दौरा खत्म करने के बाद इंग्लैंड के लिए रवाना होने वाले इन दोनों खिलाड़ियों के टीम इंडिया के बाकी खिलाड़ियों के साथ जुड़ने में देरी हो सकती है। एक अखबार की खबर के मुताबिक इंग्लैंड में क्वारंटाइन के नियम के मुताबिक पहले दो टेस्ट में इन दोनों ही बल्लेबाजों का टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ जुड़ना मुश्किल है। वहीं तीसरे टेस्ट में भी पृथ्वी और सूर्यकुमार टीम के साथ होंगे इसमें संशय है।

रिपोर्ट के मुताबिक "सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ पहले दो टेस्ट मैच के लिए समय पर भारतीय टीम के साथ नहीं जुड़ पाएंगे। यहां तक की इंग्लैंड में यात्रा के बाद जो बाध्य क्वारंटाइन नियम है उसके मुताबिक तीसरे टेस्ट मैच में भी इन दोनों का टीम के साथ जुड़ना संभव नहीं दिख रहा।"

chat bot
आपका साथी