अनुभूति के हुए पीयूष चावला, शादी में कई नामी क्रिकेटर शामिल

शुक्रवार की रात आयोजित एक भव्य समारोह में क्रिकेटर पीयूष चावला अनुभूति के हो गए। दिल्ली रोड पर होटल ड्राइव इन 24 में आयोजित विवाह समारोह में रात पौने बारह बजे जैसे ही अनुभूति ने पीयूष के गले में जयमाल डाली पूरा पंडाल तालियों से गूंज उठा। समारोह में भुवनेश्वर, इरफान पठान समेत कई नामी क्रिकेटर भी शामिल हुए। मंडलायुक्त समेत तमाम अधिकारियों व गणमान्य मान्य लोगों ने भी समारोह में शिरकत की।

By Edited By: Publish:Sat, 30 Nov 2013 08:38 AM (IST) Updated:Sat, 30 Nov 2013 01:10 PM (IST)
अनुभूति के हुए पीयूष चावला, शादी में कई नामी क्रिकेटर शामिल

मुरादाबाद। शुक्रवार की रात आयोजित एक भव्य समारोह में क्रिकेटर पीयूष चावला अनुभूति के हो गए। दिल्ली रोड पर होटल ड्राइव इन 24 में आयोजित विवाह समारोह में रात पौने बारह बजे जैसे ही अनुभूति ने पीयूष के गले में जयमाल डाली पूरा पंडाल तालियों से गूंज उठा। समारोह में भुवनेश्वर, इरफान पठान समेत कई नामी क्रिकेटर भी शामिल हुए। मंडलायुक्त समेत तमाम अधिकारियों व गणमान्य मान्य लोगों ने भी समारोह में शिरकत की।

पढ़ें: क्रिकेटर पीयूष ने पहनी अनुभूति की अंगूठी

दुल्हन बनी अनुभूति सिल्वर गोटे वाले रानी कलर के लहंगे सजी थीं तो दूल्हे राजा पीयूष ने बादामी कलर की शेरवानी पहन रखी थी। लग्न के मुताबिक शादी की रस्में रात सवा नौ बजे शुरू हुई। पीयूष आयोजन स्थल के द्वितीय तल पर तैयार हुए और पैदल नीचे आकर घोड़े पर सवार हुए। उसके बाद बैंडबाजे की धुन व ढोल थाप के साथ पीयूष की बारात आगे बढ़ी। आयोजन स्थल के एक गेट से निकलकर दूसरे गेट में प्रवेश कर गई। इस दौरान दोस्तों, परिजनों व रिश्तेदारों ने जमकर डांस किया। जश्न माहौल का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि करीब 200 मीटर की दूरी तय करने में बरात को सवा दो घंटे लग गए। आतिशबाजी की चकाचौध से विवाह समारोह दमक उठा। उसके बाद सवा ग्यारह बजे गेट पर बारात का अनुभूति के परिजनों व रिश्तेदारों ने शानदार स्वागत किया। फिर दोस्तों व रिश्तेदारों के साथ पीयूष जयमाल के स्टेज पर पहुंचे। उसके बाद अनुभूति अपनी सहेली व रिश्तेदारों के साथ जैसे ही स्टेज पर पहुंची, मंगलगीत गाए जाने लगे। फिर अनुभूति ने पीयूष के गले में जयमाल डाली उसके बाद पीयूष ने इसी रस्म को दोहरा दिया। पूरे पंडाल में पुष्प वर्षा होने लगी और कैमरों के फ्लैश चमकने लगे। मेहमानों की आवभगत के बाद फेरों की रस्म रात साढ़े बारह बजे शुरू हो गई। विवाह की रस्में पंडित शिव पूजन शास्त्री व अवधेश नारायण पांडे ने पूरी कराई।

दुल्हन बनीं अनुभूति मेरठ के सीएमओ अमीर सिंह की बेटी हैं, जबकि पीयूष के पिता प्रमोद चावला बिजली विभाग में कार्यरत हैं।

पढें: पीयूष चावला ने 10 विकेट लेकर किया कमाल, पर.

आयोजन में यूपी के टीम सलेक्टर एवं पूर्व क्रिकेटर ज्ञानेंद्र पांडे, एसएसपी आशुतोष कुमार, मुरादाबाद के पूर्व डीएम व एनआरएचएम के डायरेक्टर अमित घोष समेत तमाम अधिकारी, शिक्षाविद्, कारोबारी, चिकित्सक व गणमान्य लोग मौजूद थे। पीयूष के विदेशी मेहमानों ने भी आयोजन में शिरकत की।

शादी में जमकर नाचे रिश्तेदार व दोस्त

पीयूष की शादी में मां पूनम चावला, पिता प्रमोद चावला, भाई प्रतीक चावला समेत रिश्तेदारों व दोस्तों ने जमकर ठुमके लगाए। क्रिकेटर इरफान पठान व भुवनेश्वर पूरे समय बने रहे। वह शाम करीब छह बजे होटल ड्राइव इन 24 अपने निजी वाहनों से पहुंचे। शादी में सुरक्षा की दृष्टि से दिल्ली से बाउंसर आए थे, जो इरफान पठान व भुवनेश्वर के गिर्द-गिर्द घूमते रहे। इरफान पठान ने अपने कमरे से निकलकर बारात में पहुंचने की दो बार कोशिश की लेकिन खुद को भीड़ से घिरा देख वापस कमरे में लौट गए जबकि भुवनेश्वर जयमाल के दौरान पीयूष के पास पहुंचे और फोटो भी खिंचाए। पीयूष की मां पूनम चावला पिंक कलर की डेस में सजी थीं उन्होंने भी बेटे की शादी में ठुमके लगाए तो मरून कलर की शेरवानी पहने पीयूष के भाई प्रतीक चावला भी जमकर झूमे। पिता प्रमोद चावला सुनहरी कलर के सूट में कभी बारात तो कभी मेहमानों की आवभगत में नजर आए।

विदेशी दोस्तों ने भी उठाया शादी का लुफ्त

पीयूष की शादी में उनके विदेशी दोस्त भी पहुचे। बारात से लेकर जयमाल को उन्होंने करीब से देखा और कैमरे में कैद किया। जयमाल के वक्त विदेशी मेहमानों ने पीयूष के साथ फोटो भी खिचाएं। जयमाल के बाद पीयूष व अनुभूति ने दोस्तों के साथ डांस किया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

chat bot
आपका साथी