CSK इन दो अनुभवी खिलाड़ियों को करेगी टीम से बाहर, इन दो बड़े खिलाड़ियों पर भी है संशय

IPL 2021 के ऑक्शन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके अपने दो अनुभवी खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है जबकि दो प्रमुख खिलाड़ियों पर संशय बना हुआ है। माना जा रहा है कि सीएसके चार बड़े खिलाड़ियों को बाहर करने पर विचार कर रही है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Wed, 20 Jan 2021 12:21 PM (IST) Updated:Wed, 20 Jan 2021 12:21 PM (IST)
CSK इन दो अनुभवी खिलाड़ियों को करेगी टीम से बाहर, इन दो बड़े खिलाड़ियों पर भी है संशय
CSK 4 खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है (फोटो ANI/IPL/BCCI)

नई दिल्ली, जेएनएन। IPL 2021 का ऑक्शन फरवरी में होना है। इससे पहले आइपीएल की आठ टीमों को अपने खिलाड़ियों को रिटेन करने और रिलीज करने के लिए डेडलाइन मिल गई है। इसी बीच रिपोर्ट सामने आ रही है कि चेन्नई सुपर किंग्स यानी सीएसके की फ्रेंचाइजी अपने चार खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है। यहां तक कि दो खिलाड़ियों को रिलीज करने की बात सामने आ गई है, जबकि दो खिलाड़ियों पर अभी संशय बना हुआ है।

सीएसके अनुभवी लेग स्पिनर पीयुष चावला और सलामी बल्लेबाज मुरली विजय को रिलीज करेगी, जबकि सुरेश रैना और केदार जाधव को भी टीम रिलीज कर सकती है। आज इस पर फैसला हो जाएगा। फ्रेंचाइजियों को आज शाम तक खिलाड़ियों को रिलीज और रिटेन करना है, क्योंकि अगले महीने मिनी ऑक्शन होना है। इसी बीच खबर है कि सीएसके 6 करोड़ 75 लाख में खरीदे गए पीयुष चावला को रिलीज करेगी।

एमएस धौनी की कप्तानी वाली टीम 2 करोड़ रुपये में खरीदे गए मुरली विजय को भी टीम से बाहर कर सकती है, जबकि 2 करोड़ रुपये सैलरी पाने वाले शेन वॉटसन के रिप्लेसमेंट की तलाश में भी सीएसके किसी ओपनर पर बोली लगा सकती है। इसके अलावा 7 करोड़ 80 लाख रुपये की सैलरी पाने वाले केदार जाधव को भी टीम से बाहर किया जा सकता है, क्योंकि उनका प्रदर्शन पिछले सीजन में बहुत ही खराब रहा है।

हालांकि, सीएसके मैनेजमेंट केदार जाधव को लेकर टीम के कप्तान एमएस धौनी से बात करेगी। वहीं, सीएसके के दूसरे बड़े चेहरे यानी सुरेश रैना पर भी संशय बना हुआ है, जो 11 करोड़ रूपये सैलरी के तौर पर सीएसके से ले रहे थे। हालांकि, पिछले साल मैनेजमेंट ने कहा था कि वे अपने उपकप्तान को रिलीज नहीं करेंगे, लेकिन मौजूदा हालातों को देखते हुए माना जा रहा है कि उनके टीम के साथ बने रहने के चांस 50-50 हैं।

chat bot
आपका साथी