पाकिस्तान-बांग्लादेश टेस्ट मैच: बारिश और खराब रोशनी से प्रभावित रहा दूसरे दिन का खेल

कप्तान बाबर आजम 71 रन पर नाबाद हैं जबकि अजहर अली ने भी अर्धशतक पूरा कर लिया। अजहर ने अब तक 136 गेंद की पारी में सात चौके जड़े हैं। यह टेस्ट करियर का उनका 34वां अर्धशतक है। बाबर ने अब तक 113 गेंदों का सामना किया है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 07:39 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 07:39 PM (IST)
पाकिस्तान-बांग्लादेश टेस्ट मैच: बारिश और खराब रोशनी से प्रभावित रहा दूसरे दिन का खेल
पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम के साथ अजहर अली (एपी फोटो)

ढाका, प्रेट्र। पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल भी बारिश और खराब रोशनी से प्रभावित रहा और रविवार को सिर्फ 38 गेंद का खेल संभव हो सका। बारिश के कारण पहला सत्र पूरी तरह से धुल गया। करीब दो घंटे की देरी से दिन का खेल शुरू हुआ और सिर्फ 6.2 ओवर ही फेंके गए थे। इसके बाद बारिश ने फिर से मैच में खलल डाला और इसके बाद खेल शुरू नहीं हो सका।

पहले दिन का खेल प्रभावित होने के बाद दूसरे दिन 98 ओवर का खेल होना था लेकिन बारिश और खराब रोशनी के कारण अंपायरों ने इसे 6.2 ओवर के बाद ही रोक दिया। पाकिस्तान ने हालांकि इस दौरान अपनी स्थिति और मजबूत कर ली। दिन की शुरुआत दो विकेट पर 161 रन से करने वाली इस टीम ने स्टंप्स की घोषणा तक 63.2 ओवर में दो विकेट पर 188 रन बना लिए।

कप्तान बाबर आजम 71 रन पर नाबाद हैं जबकि अजहर अली ने भी अर्धशतक पूरा कर लिया। अजहर ने अब तक 136 गेंद की पारी में सात चौके जड़े हैं। यह टेस्ट करियर का उनका 34वां अर्धशतक है। बाबर ने अब तक 113 गेंदों का सामना किया, जिसमें उन्होंने आठ चौके और एक छक्का जड़ा है। बाबर और अजहर ने तीसरे विकेट के लिए 118 रन की अटूट साझेदारी कर ली है।

इस दौरान बांग्लादेश के गेंदबाज पाकिस्तान का विकेट चटकाने में असफल रहे। मैच के तीसरे दिन का खेल आधे घंटे पहले शुरू होगा। बांग्लादेश को दोनों सफलता मैच के पहले दिन बायें हाथ के स्पिनर तैजुल इस्लाम ने दिलाई थी। उन्होंने दूसरे दिन गेंदबाजी नहीं की। इस्लाम ने 17 ओवर में 49 रन देकर दो विकेट लिए है। दो मैचों की इस सीरीज का पहला मैच पाकिस्तान ने आठ विकेट से अपने नाम किया था।

chat bot
आपका साथी