IPL 2020: गवर्निग काउंसिल की आधिकारिक बैठक को लेकर फ्रेंचाइजियों को कोई जानकारी नहीं

IPL 2020 फ्रेंचाइजी के एक अधिकारी ने कहा कि गवर्निग काउंसिल ने अभी तक बैठक के बारे में नहीं बताया है लेकिन फ्रेंचाइजियों को सरकार की मंजूरी के बारे में सूचित कर दिया गया है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 06:33 PM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 06:33 PM (IST)
IPL 2020: गवर्निग काउंसिल की आधिकारिक बैठक को लेकर फ्रेंचाइजियों को कोई जानकारी नहीं
IPL 2020: गवर्निग काउंसिल की आधिकारिक बैठक को लेकर फ्रेंचाइजियों को कोई जानकारी नहीं

नई दिल्ली, आइएएनएस। आइपीएल फ्रेंचाइजियों को अभी भी गवर्निग काउंसिल से लीग के 13वें सत्र को लेकर होने वाली आधिकारिक बैठक की तारीख के एलान का इंतजार है। टीमें हालांकि इस बात से खुश हैं कि सरकार से मंजूरी मिल गई है और टीमें अब अपनी व्यवस्थात्मक तैयारियों को खत्म करने के अंतिम पड़ाव में हैं।

फ्रेंचाइजी के एक अधिकारी ने कहा कि गवर्निग काउंसिल ने अभी तक बैठक के बारे में नहीं बताया है, लेकिन फ्रेंचाइजियों को सरकार की मंजूरी के बारे में सूचित कर दिया गया है। अधिकारी ने कहा, गवर्निग काउंसिल के साथ होने वाली बैठक को लेकर हमें कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन हम यह जानकर खुश हैं कि सरकार ने मंजूरी दे दी है। इसलिए अब हम व्यवस्थात्मक तैयारी को खत्म करने के अंतिम पड़ाव में हैं। हमने अपने वीजा की प्रक्रिया शुरू कर दी है और जब टीम यूएई पहुंचेगी तो होटल, यातायात एजेंसी की भी व्यवस्था हो जाएगी। उम्मीद है कि हमारी बैठक जल्दी हो और मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) को लेकर जो कुछ सवाल हैं उनका जवाब मिल जाएगा।

एक और फ्रेंचाइजी के अधिकारी ने कहा कि चूंकि सावधानी बरती जानी है, इसलिए अब फोकस व्यवस्था पर है। उन्होंने कहा, आधिकारिक बैठक को लेकर अभी भी हमें बोर्ड की प्रतिक्रिया का इंतजार है, लेकिन इस बीच हम बाकी चीजों को पूरा करने में लगे हुए हैं। आप यह कह सकते हैं कि हमने रेकी कर ली है और फिर आगे बढ़े हैं और बस, होटलों को लेकर सभी तरह की बुकिंग पूरी कर ली हैं। साथ ही हमने मेडिकल चेक की भी बात कर ली है और वह हमारे खिलाड़ी व सपोर्ट स्टाफ के साथ रहेंगे।

आपको बता दें कि इस साल आइपीएल का आयोजन यूएई में किया जाएगा। इसकी शुरुआत 19 सितंबर से होगी जबकि 9 नवंबर को फाइनल मैच खेला जाएगा। इस सीजन के मुकाबले शाम 7.30 से खेले जाएंगे तो वहीं जिस दिन दो मैच होंगे उसका पहला मुकाबला होपहर 3.30 से शुरू होगा। 

chat bot
आपका साथी