न्यूजीलैंड के क्रिकेटरों की बढ़ी मुश्किल, नहीं जा सकते घर फिलहाल भारत में ही रहना होगा

केन विलियमसन सहित ब्रिटेन जाने वाले आइपीएल में खेलने वाले न्यूजीलैंड के क्रिकेटर 10 मई तक भारत में रहेंगे। न्यूजीलैंड के बाकी खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ के सदस्य टीमों द्वारा इंतजाम किए गए चार्टर्ड विमानों से स्वदेश रवाना हो सकते हैं।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 11:47 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 09:28 AM (IST)
न्यूजीलैंड के क्रिकेटरों की बढ़ी मुश्किल, नहीं जा सकते घर फिलहाल भारत में ही रहना होगा
न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के कप्तान केन विलियमसन- फोटो ट्वटिर पेज

नई दिल्ली, पीटीआइ। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन को मंगलवार 4 मई को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने का फैसला लिया। टीम के लिए बनाए गए बायो बबल में कोरोना संक्रमित खिलाड़ियों की संख्या बढ़ने की वजह से यह फैसला लिया गया। कोलकाता नाइटराइडर्स के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद संदीप वॉरियर को भी पॉजिटिव पाया गया था।

केन विलियमसन सहित ब्रिटेन जाने वाले आइपीएल में खेलने वाले न्यूजीलैंड के क्रिकेटर 10 मई तक भारत में रहेंगे। न्यूजीलैंड के बाकी खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ के सदस्य टीमों द्वारा इंतजाम किए गए चार्टर्ड विमानों से स्वदेश रवाना हो सकते हैं। न्यूजीलैंड के खिलाड़ी संघ के प्रमुख हीथ मिल्स ने यह जानकारी दी।

IPL स्थगित होने के बाद इंग्लैंड के खिलाड़ी पहुंचे अपने देश, 10 दिन तक नहीं परिवार से मिलने की इजाजत

मिल्स ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से कहा, 'ब्रिटेन में यात्रा प्रतिबंधों के कारण क्रिकेटर 11 मई तक नहीं जा सकते। उनके लिए भारत में कुछ दिन और इंतजार करना चुनौतीपूर्ण है।'

विलियमसन के अलावा न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट, काइल जेमिसन, मिशेल सेंटनर, क्रिस डोनाल्डसन (ट्रेनर), टॉमी सिमसेक (फिजियो), लॉकी फग्र्यूसन, जेम्स नीशाम और फिन एलन भी यहां हैं। न्यूजीलैंड टीम दो जून से इंग्लैंड में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। इसके बाद साउथैंप्टन में 18 जून से भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल खेला जाएगा।

चार्टर्ड विमानों से मालदीव जाएंगे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर, 38 सदस्यीय दल में खिलाड़ी, कोच, कमेंटेटर व अंपायर शामिल

कोरोना संक्रमित पाए जाने वाले खिलाड़ियों में सनराइजर्स हैदराबाद के विकेटकीपर रिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा को भी पॉजिटिव पाया गया था। इसके साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजी कोच एल बालाजी और बल्लेबाजी कोच माइक हसी भी संक्रमित पाए गए थे।

chat bot
आपका साथी