टीम इंडिया की चिंता बढ़ी, चोटिल हुआ ये खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ आखिरी टी20 खेलना मु्श्किल

सैनी की चोट पर डॉक्टर नजर बनाए हुए हैं और बताया जा रहा है कि उनको कुछ दिन के लिए मैदान से बाहर बैठना पड़ सकता है। मिडऑफ में फिल्डिंग कर रहे सैनी एक कैच को पकड़ने के लिए उंची छलांग लगाई थी और कंधे के बल गिर पड़े थे।

Viplove KumarThu, 29 Jul 2021 12:50 PM (IST)
भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम को श्रीलंका के दौरे पर मुश्किल का सामना करना पड़ेगा। ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के कोरोना संक्रमित होने के बाद उनके संपर्क में आए 7 अन्य खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है। यह सभी श्रीलंका टी20 सीरीज के बाकी बचे दोनों मुकाबले से बाहर हो गए जिसकी वजह से टीम इंडिया में बड़े बदलाव करने पड़े। अब तेज गेंदबाज नवदीप सैनी भी चोटिल हो गए हैं।

चार नए खिलाड़ियों के साथ दूसरे टी20 में खेलने उतरी भारतीय टीम मेजबान के हाथों 4 विकेट की हार मिली। अब आखिरी मुकाबले से पहले एक और झटका लग सकता है। तेज गेदबाज नवदीप सैनी दूसरे टी20 में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए। सैनी की चोट पर डॉक्टर नजर बनाए हुए हैं और बताया जा रहा है कि उनको कुछ दिन के लिए मैदान से बाहर बैठना पड़ सकता है। एक्सट्रा कवर में 19वें ओवर में फिल्डिंग कर रहे सैनी ने एक कैच को पकड़ने के लिए उंची छलांग लगाई थी और कंधे के बल गिर पड़े थे।

श्रीलंका में टीम इंडिया के सामने आई बड़ी मुश्किल, ये 4 भारतीय खिलाड़ी होंगे निशाने पर

जानकारी के मुताबिक सैनी को श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 में प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाना था। अब कंघे में चोट लगने की वजह से उनका इस मैच में खेलने पर संशय है। फिलहाल डॉक्टरों की टीम सैनी की चोट पर नजर बनाए हुए हैं और खबरों की माने तो उनको आज के मैच में खेलने के लिए फिट नहीं बताया जा रहा।

दूसरे टी20 में भारत की तरफ से नितिश राणा, देवदत्त पडीक्कल, रितुराज गायकवाड और चेतन सकारिया ने डेब्यू किया था। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 132 रन बनाए थे। मेजबान श्रीलंका ने 19.4 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 133 रन बनाकर जीत हासिल की और सीरीज में 1-1 की बराबरी भी कर ली।

24 घंटे के अंदर लगातार दूसरा मैच खेलने उतरेगी टीम इंडिया, आज मुकाबला करो या मरो का

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.