विराट कोहली व हार्दिक पांड्या के बीच चल रही हॉप पुश-अप्स जंग में नताशा ने इन्हें चुना 'विनर'

विराट कोहली और हार्दिक पांड्या के बीच सोशल मीडिया पर फिटनेस की अनोखी लड़ाई जारी है और इसमें हार्दिक की पत्नी ने विजेता का नाम घोषित कर दिया है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 03:20 PM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 05:32 PM (IST)
विराट कोहली व हार्दिक पांड्या के बीच चल रही हॉप पुश-अप्स जंग में नताशा ने इन्हें चुना 'विनर'
विराट कोहली व हार्दिक पांड्या के बीच चल रही हॉप पुश-अप्स जंग में नताशा ने इन्हें चुना 'विनर'

नई दिल्ली, जेएनएन। विराट कोहली और हार्दिक पांड्या के बीच इन दिनों एक अलग तरह की जंग जारी है। दोनों एक-दूसरे को चुनौती दे रहे हैं और फिर उनसे आगे निकलने की कोशिश कर रहे हैं। इस जंग की शुरुआत हार्दिक पांड्या ने हॉप पुश-अप्स के जरिए की थी। उन्होंने इस सप्ताह के शुरुआत में यूनिक तरीके से कसरत करते हुए एक वीडियो शेयर की थी। इसके बाद विराट कोहली हार्दिक की इस फिटनेस से प्रभावित हुए थे और उनकी चुनौती को स्वीकार करते हुए हॉप पुश-अप्स में नया ट्विस्ट डालते हुए एक वीडियो शेयर किया था। 

विराट ने अपना वीडियो डालते हुए हार्दिक को चैलेंज किया था कि क्या आप कुछ नया लेकर सामने आ रहे हैं। विराट के इस चैलेंज का जवाब हार्दिक पांड्या ने दिया और उन्होंने बैक क्लैप पुश-अप्स करते हुए दूसरा वीडियो शेयर किया। हार्दिक के इस वीडियो को देखकर विराट कोहली फिर से काफी इंप्रेस हुए और उनकी तारीफ की।

 

View this post on Instagram

Hey bruh @virat.kohli Always got your back 😉 @rahulkl @krunalpandya_official guys would you like to have a go ✅🔑 and special thanks to my darling @coach_a.i.harrsha for pushing me ✅

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on Jul 4, 2020 at 6:25am PDT

हार्दिक की इस वीडियो पर उनकी पत्नी नाताशा ने भी अपना रिएक्शन दिया। अपने रिएक्शन के जरिए उन्होंने विराट और हार्दिक के बीच विनर की घोषणा भी कर दी। नताशा ने हार्दिक के नए वीडियो पर अपना रिएक्शन देते हुए लिखा कि, 'माय बेबु द बेस्ट'। उन्होंने हार्दिक के बारे में लिखा कि वो बेस्ट हैं। 

हार्दिक के इस नए वीडियो से बाद उम्मीद जताई जा रही है कि विराट एक और नए वीडियो से साथ सामने आ सकते हैं। हालांकि भारतीय क्रिकेटर्स आउटडोर ट्रेनिंग से दूर हैं ऐसे में वो अपना ज्यादातर वक्त घर में ही बिता रहे हैं और नई चुनौतियों के साथ अपने साथी खिलाड़ियों के सामने आ रहे हैं। विराट और हार्दिक भी मार्च से अपने-अपने घर में ही हैं। विराट ने भी न्यूजीलैंड दौरे के बाद कोई मैच नहीं खेला है। 

हार्दिक पांड्या 2019 सितंबर से ही इंटरनेशनलक्रिकेट से दूर हैं। वो साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया में वापसी कर चुके थे, लेकिन ये वनडे सीरीज कोविड 10 महामारी की वजह से स्थगित कर दिया गया था। अपनी पीठ की सर्जरी की वजह से हार्दिक इस साल मार्च तक इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर ही थे। हालांकि पांड्या 2019 वर्ल्ड कप में टीम का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें कैरेबियाई टूर के लिए आराम दिया गया था तो वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए भी उन्हें टीम से बाहर रखा गया था। 

chat bot
आपका साथी