MS Dhoni ने रांची स्टेडियम में दी दस्तक, BCCI ने लिखा- देखो कौन आया है

Ms Dhoni At JSCA Ranchi भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रांची में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन महेंद्र सिंह धौनी चैंपियन टीम इंडिया से मिलने स्टेडियम पहुंचे।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Tue, 22 Oct 2019 11:20 AM (IST) Updated:Tue, 22 Oct 2019 02:27 PM (IST)
MS Dhoni ने रांची स्टेडियम में दी दस्तक, BCCI ने लिखा- देखो कौन आया है
MS Dhoni ने रांची स्टेडियम में दी दस्तक, BCCI ने लिखा- देखो कौन आया है

नई दिल्ली, जेएनएन। Ms Dhoni At JSCA Ranchi: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रांची के जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच के चौथे दिन महेंद्र सिंह धौनी चैंपियन टीम इंडिया से मिलने स्टेडियम पहुंचे। पूर्व कप्तान एमएस धौनी के रांची स्टेडियम पहुंचने की संभावना लगभग हफ्ते पर पहले हो चुकी थी, लेकिन मैच के चौथे दिन धौनी आखिरकार अपने घर पर बने स्टेडियम में पहुंच गए। 

एमएस धौनी ने मैच के चौथे दिन टीम इंडिया को चैंपियन बनते देखा और फिर कुछ खिलाड़ियों से भी मिले। एमएस धौनी की एक तस्वीर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी शेयर की है। इस तस्वीर में एमएस धौनी रांची के ही लोकल ब्वॉय यानी स्पिन गेंदबाज शाहबाज नदीम से मिल रहे हैं। शाहबाज नदीम ने इस मैच में डेब्यू किया था और आखिरी के दो विकेट उन्होंने ही चटकाए थे। 

BCCI ने शेयर किया फोटो

बीसीसीआइ ने ट्विटर पर धौनी और नदीम के फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, "देखो कौन आया है" चौथे दिन के मैच से ठीक पहले स्टेडियम पहुंचे धौनी ने ड्रैसिंग रूम में कुछ वक्त बिताया। धौनी ड्रैसिंग रूम में सपोर्ट स्टाफ के साथ भी नज़र आए। बता दें कि धौनी सोमवार को रांची में दिखे थे। धौनी अपनी आर्मी जीप जोंगा के साथ नज़र आए। एक पेट्रोल पंप पर फैंस ने उन्हें पहचान लिया तो उन्होंने फोटो खिंचवाई और सभी को ऑटोग्राफ्स दिए। 

Look who's here 😍 pic.twitter.com/whS24IK4Ir— BCCI (@BCCI) 22 October 2019

शास्त्री से भी मिले धौनी

भारतीय टीम के साथ ड्रैसिंग रूम शेयर करने वाले धौनी ने टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री के साथ भी मुलाकात की। रवि शास्त्री ने अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो के कैप्शन में रवि शास्त्री ने लिखा है, "एक शानदार श्रृंखला जीतने के बाद भारत के दिग्गज खिलाड़ी का मिलना अच्छा रहा।"

Great to see a true Indian legend in his den after a fantastic series win #Dhoni #TeamIndia #INDvsSA pic.twitter.com/P1XKR0iobZ — Ravi Shastri (@RaviShastriOfc) 22 October 2019

आपकी जानकारी के लिए बता दें, एमएस धौनी इंग्लैंड और वेल्स में खेले गए वर्ल्ड कप 2019 के बाद भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है। वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी बार मैदान पर उतरने वाले धौनी लगातार तीन सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। चोट, आराम और आर्मी ड्यूटी के चलते वे मैदान से बाहर हैं। अब उम्मीद है कि वे वेस्टइंडीज के खिलाफ साल के आखिर में क्रिकेट में नज़र आएं।

chat bot
आपका साथी