top menutop menutop menu

MS Dhoni ने रांची स्टेडियम में दी दस्तक, BCCI ने लिखा- देखो कौन आया है

नई दिल्ली, जेएनएन। Ms Dhoni At JSCA Ranchi: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रांची के जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच के चौथे दिन महेंद्र सिंह धौनी चैंपियन टीम इंडिया से मिलने स्टेडियम पहुंचे। पूर्व कप्तान एमएस धौनी के रांची स्टेडियम पहुंचने की संभावना लगभग हफ्ते पर पहले हो चुकी थी, लेकिन मैच के चौथे दिन धौनी आखिरकार अपने घर पर बने स्टेडियम में पहुंच गए। 

एमएस धौनी ने मैच के चौथे दिन टीम इंडिया को चैंपियन बनते देखा और फिर कुछ खिलाड़ियों से भी मिले। एमएस धौनी की एक तस्वीर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी शेयर की है। इस तस्वीर में एमएस धौनी रांची के ही लोकल ब्वॉय यानी स्पिन गेंदबाज शाहबाज नदीम से मिल रहे हैं। शाहबाज नदीम ने इस मैच में डेब्यू किया था और आखिरी के दो विकेट उन्होंने ही चटकाए थे। 

BCCI ने शेयर किया फोटो

बीसीसीआइ ने ट्विटर पर धौनी और नदीम के फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, "देखो कौन आया है" चौथे दिन के मैच से ठीक पहले स्टेडियम पहुंचे धौनी ने ड्रैसिंग रूम में कुछ वक्त बिताया। धौनी ड्रैसिंग रूम में सपोर्ट स्टाफ के साथ भी नज़र आए। बता दें कि धौनी सोमवार को रांची में दिखे थे। धौनी अपनी आर्मी जीप जोंगा के साथ नज़र आए। एक पेट्रोल पंप पर फैंस ने उन्हें पहचान लिया तो उन्होंने फोटो खिंचवाई और सभी को ऑटोग्राफ्स दिए। 

शास्त्री से भी मिले धौनी

भारतीय टीम के साथ ड्रैसिंग रूम शेयर करने वाले धौनी ने टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री के साथ भी मुलाकात की। रवि शास्त्री ने अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो के कैप्शन में रवि शास्त्री ने लिखा है, "एक शानदार श्रृंखला जीतने के बाद भारत के दिग्गज खिलाड़ी का मिलना अच्छा रहा।"

आपकी जानकारी के लिए बता दें, एमएस धौनी इंग्लैंड और वेल्स में खेले गए वर्ल्ड कप 2019 के बाद भारतीय टीम का हिस्सा नहीं है। वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ आखिरी बार मैदान पर उतरने वाले धौनी लगातार तीन सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। चोट, आराम और आर्मी ड्यूटी के चलते वे मैदान से बाहर हैं। अब उम्मीद है कि वे वेस्टइंडीज के खिलाफ साल के आखिर में क्रिकेट में नज़र आएं।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.