खराब फॉर्म के चलते क्रिकेट टीम से बाहर किए गए धौनी, अब कबड्डी में दिखा रहे हैं दम

धौनी की पत्नी की कंपनी रीति स्पोर्ट्स ने एक ट्वीट किया, जिसमें धौनी कबड्डी खेलते दिख रहे थे।

By Lakshya SharmaEdited By: Publish:Wed, 14 Nov 2018 05:20 PM (IST) Updated:Wed, 14 Nov 2018 05:28 PM (IST)
खराब फॉर्म के चलते क्रिकेट टीम से बाहर किए गए धौनी, अब कबड्डी में दिखा रहे हैं दम
खराब फॉर्म के चलते क्रिकेट टीम से बाहर किए गए धौनी, अब कबड्डी में दिखा रहे हैं दम

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट इतिहास के सफलतम कप्तान महेंज्र सिंह धौनी क्रिकेट में तो अपना नाम इतिहास के पन्नों में दर्ज करा लिया है, वहीं फुटबॉल के प्रति उनकी दिवानगी भी जगजाहिर है लेकिन इस बार उन्होंने कबड्डी में भी अपना जलवा दिखाया। क्रिकेट में आपको उनके बारे में कुछ बताने की जरुरत है नहीं, वहीं इंडियन सुपर लीग में उनकी खुद की एक टीम है, जिसका नाम है चेन्नैयन एफसी, इस टीम में वह बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन के साथ सह मालिक है। 

चलिए अब बता देते हैं कि धौनी कबड्डी में क्यों हाथ आजमा रहे हैं, दरअसल धौनी की पत्नी की कंपनी रीति स्पोर्ट्स ने एक ट्वीट किया, जिसमें धौनी कबड्डी खेलते दिख रहे थे। इस ट्वीट में फोटो के साथ लिखा गया कि एमएस धौनी मुंबई में सेट पर। इसका मतलब है कि धौनी किसी शूट की शूटिंग कर रहे थे।

MS Dhoni on set in Mumbai! #shootday #mahi #dhoni #msd pic.twitter.com/gURQzZHZbK

— Rhiti Sports (@RhitiSports) November 13, 2018

यह एक प्रमोशनल शूट था लेकिन धौनी ने जिस तरह ये शूट किया, उससे तो यही लग रहा था कि धौनी सच में कबड्डी ही खेल रहे थे। धौनी फिलहाल क्रिकेट से दूर हैं। आखिरी बार वह वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में मैदान पर उतरे थे, वहीं टी-20 टीम में उनको जगह नहीं मिल पाई थी।

इसके अलावा टेस्ट से तो वह बहुत पहले ही संन्यास ले चुके हैं। हालांकि धौनी को टी-20 टीम से बाहर करने पर काफी विवाद भी हुआ था लेकिन जब कप्तान विराट कोहली ने खुलासा किया कि धौनी ने खुद ही रिषभ पंत को मौका देने की बात कही थी, तब जाकर विवाद शांत हुआ था।

अब धौनी अगली बार मैदान पर ऑस्ट्रेलिया में उतरेंगे, जहां भारत को 4 टेस्ट, 3 वनडे और 3 टी-20 मैच खेलने हैं, हालांकि धौनी सिर्फ वनडे ही खेलेंगे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी