फैंस ने मोहम्मद शमी के कुछ ऐसे लिए मजे, कहा- 'टॉवेल वाले विकेट ले जाएंगे'

ICC WTC Final के पांचवें दिन गेंदबाजी करने के बाद मोहम्मद शमी को बाउंड्री लाइन पर टॉवेल लपेटे देखा गया। ये क्रिकेट फैंस के लिए सोशल मीडिया के लिए मसाला था जिसे अब बड़े चटकीले अंदाज में शेयर किया जा रहा है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 11:27 AM (IST) Updated:Wed, 23 Jun 2021 11:27 AM (IST)
फैंस ने मोहम्मद शमी के कुछ ऐसे लिए मजे, कहा- 'टॉवेल वाले विकेट ले जाएंगे'
टॉवेल पहने नजर आए मोहम्मद शमी (फोटो ट्विटर)

नई दिल्ली, जेएनएन। ICC World Test Championship के फाइनल के पांचवें दिन गेंदबाजी करने के बाद भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को बाउंड्री लाइन पर देखा गया। इसमें कोई नई बात नहीं है कि तेज गेंदबाजों को बाउंड्री लाइन पर रखा जाता है। इसके पीछे कई कारण है, लेकिन शमी को बाउंड्री लाइन पर जिस अंदाज में देखा गया, वो Memers के लिए मसाले का काम करने वाला रहा।

दरअसल, मोहम्मद शमी बाउंड्री लाइन पर तौलिया लपेटे नजर आए। कई बार जब गेंदबाजी हो रही थी तो जल्दी-जल्दी में वे तौलिया निकालना भूल जाते थे। ये गर्म तौलिया था, जो उनका पसीना सुखाने का काम कर रहा था। इसी तौलिये के कारण उनका मजाक बना और उन्हें दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे वाले टॉवेल वाले सीन से जोड़ दिया गया, जिसमें अभिनेत्री काजोल तौलिया लपेटकर नाचते-गाते नजर आती हैं।

एक क्रिकेट फैन ने मेरे ख्वाबों में जो आए गाने का इस्तेमाल करके मोहम्मद शमी का वीडियो भी अपलोड कर दिया और कैप्शन में लिखा टॉवेल वाले विकेट ले जाएंगे। दरअसल, शमी ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहली पारी में शानदार गेंदबाजी और चार विकेट अपने नाम किए। तेज गेंदबाजी में मोहम्मद शमी काफी प्रभावी नजर आए। उनके अलावा इशांत शर्मा ने भी दो विकेट अपने नाम किए, लेकिन जसप्रीत बुमराह विकेट नहीं निकाल सके।

 

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

#Shami on fire 🔥 #WTC21final

Towel Wale Wicket Le Jayenge 😂 pic.twitter.com/8Jw69ijhSL— Roshan Agrawal (@CalmDevta) June 22, 2021

उधर, तौलिये वाले स्क्रीनशॉट को अब सोशल मीडिया पर देखा जा सकता है। एक फैन ने लिखा है कि ये शमी की नई ड्रेस है। वहीं, आइसीसी ने खुद शमी को लेकर तंज कसा है। आइसीसी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शमी का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, "मोहम्मद शमी का दिलचस्प स्टाइल।" एक फैन ने लिखा है कि आप गेंदबाजी इतनी गरम कर रहे हैं कि आपको गरम तौलिया लपेटने की जरूरत ही नहीं है।

I still don’t get why Shami had to wrap himself in a towel. Was it to make him feel warm?

Bro, you were already on fire! pic.twitter.com/ZvUaT2whIJ— Venkat (@__veebee31) June 22, 2021

Shami with Towel, Crossover you didn't expect 😂 #WTCFinal #INDvNZ pic.twitter.com/ONzlZrInzz— Roshan Rai (@ItsRoshanRai) June 22, 2021

Another meme material found. This time with #Shami with towel on his hips😂😂 #WTC21final pic.twitter.com/E0cRgpOb0t— Vinay Prasad (@vinay__prasad) June 22, 2021

chat bot
आपका साथी