वो लड़कियां, जिन्होंने भारतीय क्रिकेटरों को किया क्लीन बोल्ड

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्रा चहल ने सगाई का ऐलान कर दिया है लेकिन कई और क्रिकेटर भी हैं जो प्यार की गुगली पर क्लीन बोल्ड हो गए हैं या फिर होने वाले हैं।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Tue, 11 Aug 2020 12:37 PM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 12:49 AM (IST)
वो लड़कियां, जिन्होंने भारतीय क्रिकेटरों को किया क्लीन बोल्ड
वो लड़कियां, जिन्होंने भारतीय क्रिकेटरों को किया क्लीन बोल्ड

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली जब बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ रिलेशनशिप में थे तो वे कोई भी पल उनका दिल जीतने के लिए छोड़ते नहीं थे। दिसंबर 2017 में विराट और अनुष्का शादी के बंधन में बंधे थे। कप्तान कोहली से सीख लेने के बाद या यूं कहें कि उनसे प्रेरित होकर कई भारतीय क्रिकेटर अपनी होने वाली पत्नी को उन्हीं की तरह एहसास दिलाना चाहते हैं कि उनके लिए वो कितनी स्पेशल हैं।

फिल्मी सितारे और क्रिकेट स्टार के बीच ये पहली शादी नहीं थी, बल्कि विरुष्का से पहले भी कई क्रिकेटर ऐसा कर चुके हैं। कुछ एक्ट्रेस और क्रिकेटर रिलेशन में रहे तो कुछ ने शादी की। यहां तक कि हाल ही में हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस नताशा स्टैनकोविक ने भी शादी की थी। दोनों एक बेटा भी हुआ है। इनके बाद अब कई और क्रिकेटर हैं, जिनको इंडियन एक्ट्रेस या फिर उनकी पसंद की लड़की ने क्लीन बोल्ड कर दिया है। इस लिस्ट में पहला नाम लेग स्पिनर युजवेंद्रा सिंह चहल का है।

युजी चहल और धनश्री वर्मा

यजुवेंद्रा चहल और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा ने इसी सप्ताह अपने रिश्ते को आधिकारिक किया है। चहल और धनश्री ने रोका सेरेमनी आयोजित कर अपनी सगाई की रस्मों को निभाया था। चहल ने धनश्री के साथ अपनी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। भारतीय क्रिकेट फैंस और क्रिकेटरों ने उनको बधाई भी दी थी। इस तरह इनकी शादी अब लगभग पक्की हो गई है।

केएल राहुल और अथिया शेट्टी

क्रिकेट स्टार और एक्ट्रेस के बीच वाली एक स्टोरी ये भी है कि एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और केएल राहुल महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। डैशिंग बैट्समैन अक्सर एक या दो कमेंट अथिया के इंस्टाग्राम पोस्ट पर करते हैं, जबकि दोनों ने एक-दूसरे की तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लगाई थी। हाल ही में जब अथिया ने एक पोस्ट किया था तो उस पर सबसे पहले कमेंट केएल राहुल ने किया था। हालांकि, इससे पहले लोकेश राहुल का नाम आकांक्षा रंजन कपूर, निधि अग्रवाल और सोनल चौहान के साथ भी जुड़ चुका है।

ईशा नेगी और रिषभ पंत

भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत और इंटीरियर डिजायनर ईशा नेगी पिछले 5 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये हम नहीं कह रहे, बल्कि रिषभ पंत ने खुद अपनी लैडी लव के बारे में खुलासा किया था। पंत ने अपनी और ईशा की तस्वीरो को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था और लिखा कि हम 5 साल से साथ में हैं और ये सफर जारी है। इसके अलावा एक अन्य पोस्ट में पंत ने ईशा और अपना फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि मैं जब तुम्हारे साथ होता हूं तो खुद को बेहतर समझता हूं। एक और पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि मैं तुम्हारी वजह से काफी खुश हूं।

जसप्रीत बुमराह और अनुपमा परमेश्वरन

भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और मलयालम, तमिल तेलुगु फिल्मों की एक्ट्रस अनुपमा परमेश्वरन का नाम भी एक-दूसरे के साथ काफी लिंक किया जा रहा है। पिछले कुछ महीनों से दोनों के रिलेशनशिप में होने की चर्चा आम है। बुमराह और अनुपमा दोनों एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। हालांकि, अनुपमा ने इस तरह की अफवाहों को नकार दिया था और कहा था कि वे अच्छे दोस्त हैं, लेकिन एकदूसरे को डेट नहीं कर रहे। फैंस का मानना है कि ये कपल भी कभी न कभी इंस्टाग्राम पर अपने रिलेशनशिप को सार्वजनिक कर सकता है।

chat bot
आपका साथी