MCA और भारतीय खिलाड़ियों ने परफेक्ट 10 लेने वाले एजाज पटेल को दिए ये गिफ्ट

मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला गया। इस मैच में 10 विकेट लेने वाले एजाज पटेल को मुंबई क्रिकेट संघ और भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने खास गिफ्ट दिया है।

Vikash GaurMon, 06 Dec 2021 01:59 PM (IST)
ajaz Patel ने 10 विकेट लिए थे (फोटो ANI BCCI ट्विटर)

 नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में भले ही मेहमान टीम को हार मिली हो, लेकिन एक खिलाड़ी ने जबरदस्त छाप छोड़ी। ये खिलाड़ी कोई और नहीं, बल्कि न्यूजीलैंड के स्पिनर एजाज पटेल थे। एजाज पटेल ने भारत के खिलाफ पहली पारी में 10 विकेट चटकाए। वे ऐसा करने वाले न्यूजीलैंड के पहले और दुनिया के तीसरे खिलाड़ी थे।

मुंबई टेस्ट मैच में परफेक्ट 10 लेने वाले एजाज पटेल को मुंबई क्रिकेट संघ और भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों ने खास गिफ्ट दिया है। दरअसल, मुंबई क्रिकेट संघ के अध्यक्ष डाक्टर विजय पाटिल ने न्यूजीलैंड के क्रिकेटर एजाज पटेल को भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरे टेस्ट मैच की आधिकारिक स्कोरशीट प्रदान की। वहीं, न्यूजीलैंड के क्रिकेटर ने अपनी जर्सी और सिग्नेचर की हुई एक बाल एमसीए के म्यूजियम को दी।

उधर, भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने एजाज पटेल को खास तोहफा दिया। भारतीय टीम के आफ स्पिनर आर अश्विन ने एजाज पटेल को भारत की एक जर्सी उपहार में दी, जिस पर भारत के हर एक खिलाड़ी के सिग्नेचर थे। इस तरह ये जर्सी और गिफ्ट एजाज पटेल के लिए खास रही। एजाज पटेल ने मैच में कुल 14 विकेट अपने नाम किए थे। वहीं, न्यूजीलैंड के एकमात्र खिलाड़ी रचिन रवींद्र थे, जो तीन विकेट लेने में सफल रहे थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.