30 जुलाई से 22 अगस्त के बीच खेला जाएगा लंका प्रीमियर लीग का दूसरा एडिशन

श्रीलंका क्रिकेट की तरफ से लंका प्रीमियर लीग के आयोजन को लेकर आधिकारिक बयान जारी किया गया है। इसमें कहा गया इस साल के एडिशन के लिए हमने उपयुक्त वक्त चुन लिया है। अब हम टूर्नामेंट से जुड़ी बाकी जरूरी चीजों को अंतिम रूप देने में जुटे हैं।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 10:21 AM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 10:21 AM (IST)
30 जुलाई से 22 अगस्त के बीच खेला जाएगा लंका प्रीमियर लीग का दूसरा एडिशन
लंका प्रीमियर लीग 2020 - फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन को कोरोना की दूसरी लहर के बीच शुरू किया गया था। 29 मैच खेले जाने के बाद टीम बबल में खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित होने की वजह से इसे अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने का फैसला लेना पड़ा। इस बीच श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के टी20 टूर्नामेंट लंका प्रीमियर लीग के दूसरे सीजन की घोषणा कर दी गई है। 30 जुलाई से 22 अगस्त के बीच इसका आयोजन किया जाना है।

श्रीलंका क्रिकेट की तरफ से लंका प्रीमियर लीग के आयोजन को लेकर आधिकारिक बयान जारी किया गया है। इसमें कहा गया, "इस साल के एडिशन के लिए हमने उपयुक्त वक्त चुन लिया है। अब हम टूर्नामेंट से जुड़ी बाकी जरूरी चीजों को अंतिम रूप देने में जुटे हैं।" टूर्नामेंट के दूसरे एडिशन के आयोजन की घोषणा श्रीलंका क्रिकेट के आधिकारिक ट्विटर हेंडल पर दी गई है। 

#LPL2021

Sri Lanka Cricket wishes to inform you that the 2nd Edition of the @LPLT20 will be held from 30th July to 22nd August 2021. 🙌

READ⬇️https://t.co/NZSd4UBI6a" rel="nofollow— Sri Lanka Cricket 🇱🇰 (@OfficialSLC) May 12, 2021

पिछले साल इस टूर्नामेंट के पहले एडिशन का सफल आयोजन किया गया था। श्रीलंका के सबसे बड़े टी20 लीग में पांच टीमों ने हिस्सा लिया था। इसे हंबनटोटा में कोरोना महामारी के बीच सफलतापूर्वक आयोजित कराया गया था। पहला सीजन सुरक्षित बायो बबल के माहौल में कराया गया था। श्रीलंका के स्वास्थ मंत्रालय कि निगरानी में टूर्नामेंट को खिलाड़ियों के स्वास्थ को ध्यान में रखते हुए कोरोना प्रोटोकॉल का पालन कर कराया गया था।

पिछले साल 26 नवंबर से 16 दिलंबर के बीच लंका प्रीमियर लीग के पहले एडिशन का आयोजन किया गया था। जाफना स्टैलियंस ने फाइनल मुकाबले में गाले ग्लैडिएटर्स को 53 रनों से हराकर ट्रॉफी अपने नाम की थी।

chat bot
आपका साथी