पंजाब किंग्स से टूटा केएल राहुल का नाता, फैंस बोले- मुस्कुराइए आप लखनऊ में हैं

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल इंडियन प्रीमियर लीग यानी आइपीएल के इतिहास के सबसे महंगे खिलाड़ी बन सकते हैं क्योंकि उन्होंने पंजाब किंग्स के साथ अपना नाता तोड़ लिया है और ऐसे में वे लखनऊ के लिए खेलते नजर आ सकते हैं।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 05:53 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 05:53 PM (IST)
पंजाब किंग्स से टूटा केएल राहुल का नाता, फैंस बोले- मुस्कुराइए आप लखनऊ में हैं
KL Rahul लखनऊ के लिए खेल सकते हैं (फोटो एएनआइ आइपीएल)

 नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के अगले सीजन की तैयारियां जोरों पर हैं। मंगलवार 30 दिसंबर को आइपीएल की आठ टीमों ने अपने रिटेन किए गए खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की। इसी के साथ ये भी सामने आ गया है कि बल्लेबाज केएल राहुल का नाता पंजाब किंग्स के साथ टूट गया है और अब वे नई टीम के साथ नजर आ सकते हैं। पंजाब किंग्स के साथ अपनी पारी समाप्त करने के बाद जैसे ही केएल राहुल ने इंटरनेट मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की तो फैंस ने उनके मजे लिए।

IPL 2021 के सीजन में खेलने वाली 8 टीमों के पास 4-4 खिलाड़ियों को रिटेन करने का विकल्प था, लेकिन केएल राहुल ने पंजाब के साथ अपनी सहमति व्यक्त नहीं की तो टीम को उन्हें रिलीज करना पड़ा। ऐसे में अब वे लखनऊ या फिर अहमदाबाद की टीम के साथ जुड़ सकते हैं, लेकिन चर्चा ये है कि वे लखनऊ की टीम का हिस्सा होंगे और कप्तानी करते नजर आएंगे, क्योंकि नई टीमों के पास ये विकल्प है कि वे आक्शन पूल से उन खिलाड़ियों को उठा सकती हैं, जिन्हें मौजूदा टीमों ने रिलीज किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो केएल राहुल को लखनऊ की फ्रेंचाइजी से 20 करोड़ रुपये का आफर मिला है। इसके बाद केएल राहुल इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में सबसे महंगे खिलाड़ी हो जाएंगे। इससे पहले रायल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम की कमान संभाल चुके विराट कोहली 17 करोड़ रुपये में रिटेन किए गए थे। वे अब तक टूर्नामेंट के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं, लेकिन ये उपलब्धि अब केएल राहुल के नाम दर्ज हो सकती है।

वहीं, पंजाब किंग्स से नाता तोड़ने के बाद केएल राहुल ने इंटरनेट मीडिया प्लेटफार्म कू पर लिखा, "यह एक अच्छा सफर था। प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। अब आपको दूसरे पक्ष पर देखूंगा।" Koo पर केएल राहुल की पोस्ट पर लोगों ने कई मजेदार कमेंट भी किए, जैसे कि- मुस्कुराइए आप लखनऊ में हैं।

Koo App

It was a good ride, thank you for the love ❤️ see you on the other side 🙌🏻 #PunjabKings

View attached media content

- KL Rahul (@rahulkl) 1 Dec 2021

Koo App

You mean Lucknow - Shraiyash Dixit (@Shraiyash_Dixit) 1 Dec 2021

Koo App

Why u did like this kl.. - Surjyakanta Behera (@Surjyakanta_Behera) 1 Dec 2021

Koo App

मस्कुरेये आप लखनऊ में है. - Arnavjaan (@AJ_Baishya) 1 Dec 2021 

chat bot
आपका साथी