इंग्लैंड की टीम के पूर्व कप्तान पीटरसन का ट्विटर अकाउंट किया ब्लॉक, ये है आरोप

इंग्लैंड की टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन का ट्विटर अकाउंट नियमों के उल्लंघन के चलते ब्लॉक कर दिया गया है।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Sun, 05 Jul 2020 07:46 AM (IST) Updated:Sun, 05 Jul 2020 07:46 AM (IST)
इंग्लैंड की टीम के पूर्व कप्तान पीटरसन का ट्विटर अकाउंट किया ब्लॉक, ये है आरोप
इंग्लैंड की टीम के पूर्व कप्तान पीटरसन का ट्विटर अकाउंट किया ब्लॉक, ये है आरोप

लंदन, आइएएनएनस। इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन का ट्विटर अकाउंट कंपनी ने ब्लॉक कर दिया है। दिग्गज खिलाड़ी पीटरसन पर नियमों का उल्लंघन करने का आरोप है, जिस मामले में उनका ट्विटर अकाउंट खुद ट्विटर ने ब्लॉक कर दिया है। बताया जा रहा है कि केविन पीटरसन ने एक पत्रकार को थप्पड़ मारने की धमकी दी थी, जिसके कारण उनके ट्विटर अकाउंट पर पाबंदी लगाई गई है।

ब्रिटिश पत्रकार पीयर्स मोर्गन ने ट्विटर पर कहा, "ब्रेकिंग, मुझे थप्पड़ मारने की धमकी देने के लिए केविन पीटरसन को ट्विटर से निलंबित कर दिया। हालांकि यह एक स्पष्ट मजाक था। अगर वह पेपर बैग से अपना रास्ता नहीं निकाल सकते तो कृपया यूके ट्विटर पुन: स्थापित करें।" मोर्गन ने ट्वीट के साथ एक स्क्रीनशॉट भी पोस्ट किया है, जिसमें ट्विटर की ओर से पीटरसन से कहा गया है कि नियमों का उल्लंघन करने के मामले में उनका अकाउंट ब्लॉक किया गया है।

BREAKING: Kevin Pietersen suspended from Twitter for threatening to slap me... 🤣

Amusing though this is, it was an obvious joke and a) I don’t feel remotely harassed b) he can’t slap his way out of a paper bag. So, please reinstate him ⁦@TwitterUK⁩ - this is ridiculous. 👇 pic.twitter.com/kbkCKuDWdm

— Piers Morgan (@piersmorgan) July 4, 2020

बता दें कि इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज पीटरसन ने कहा था कि वे मौका मिलने पर पीयर्स मोर्गन को थप्पड़ मारेंगे। हालांकि, दोनों ही लोगों के बीच में ये मजाक था, लेकिन इस मजाक की वजह से उनका ट्विटर अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया है। ऐसे में केविन पीटरसन ने दोबारा ट्विटर पर अपील की और फिर ट्विटर ने उनका अकाउंट अन-ब्लॉक कर दिया है। इस बात की जानकारी खुद पीटरसन ने ट्वीट कर दी है।

I AM BACK! 🕺 pic.twitter.com/838kJtjV5R

— Kevin Pietersen🦏 (@KP24) July 4, 2020

करीब दर्जनभर अंतरराष्ट्रीय मैचों में टीम की कप्तानी करने वाले केविन पीटरसन साउथ अफ्रीका में जन्मे थे, लेकिन उन्होंने इंग्लैंड के लिए प्रोफेशनल क्रिकेट खेलने का फैसला किया था। पीटरसन ने देश के लिए 104 टेस्ट, 136 वनडे और 37 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। 

chat bot
आपका साथी