WTC फाइनल और टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड के खिलाड़ी पहुंचे इंग्लैंड

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज का पहला मैच दो जून को लंदन में शुरू होगा जबकि दूसरा मैच 10 जून से बर्मिघम में खेला जाएगा। भारत और न्यूजीलैंड के बीच डब्ल्यूटीसी का फाइनल 18 जून से साउथैंप्टन में शुरू होगा।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 07:14 PM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 07:14 PM (IST)
WTC फाइनल और टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड के खिलाड़ी पहुंचे इंग्लैंड
न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी- फोटो ट्विटर पेज

लंदन, पीटीआइ। न्यूजीलैंड के अधिकतर खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज और भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) का फाइनल खेलने के लिए लंदन पहुंच गए हैं। खिलाड़ी ऑकलैंड से सिंगापुर होते हुए रविवार की शाम को पहुंचे और इसके बाद साउथैंप्टन के एजेस बाउल चले गए। इस दौरे के पहले दो सप्ताह वे साउथैंप्टन में ही रहेंगे।

इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज का पहला मैच दो जून को लंदन में शुरू होगा, जबकि दूसरा मैच 10 जून से बर्मिघम में खेला जाएगा। भारत और न्यूजीलैंड के बीच डब्ल्यूटीसी का फाइनल 18 जून से साउथैंप्टन में शुरू होगा। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कहा, 'न्यूजीलैंड की टीम कड़े स्वास्थ्य दिशानिर्देशों का पालन कर रही है, जिसमें रवानगी से पहले वैक्सीनेशन और कोविड टेस्ट के अलावा मास्क और सैनिटाइजर से युक्त चिकित्सा किट शामिल है।'

कोहली और विलियमसन को लेकर छिड़ी जुबानी जंग, बट के बयान से चिढ़े वॉन ने दिलाई फिक्सिंग की याद

खिलाड़ी पहले तीन दिन होटल में क्वारंटाइन में रहेंगे, जिसके बाद वे चौथे से छठे दिन के बीच छह खिलाड़ियों के समूह में अभ्यास कर सकते हैं, लेकिन इसके लिए उनका कोविड टेस्ट निगेटिव आना चाहिए। टीम के बीच आपस में ही 26 से 28 मई के बीच तीन दिवसीय मैच खेला जाएगा, जिसमें छह स्थानीय गेंदबाज उनकी मदद करेंगे। ये छह गेंदबाज पहले ही क्वारंटाइन में रहेंगे।

टिम साऊथी, बीजे वाटलिंग, रोस टेलर और नील वैगनर ऑकलैंड से रवाना होकर साउथैंप्टन में टीम से जुड़ेंगे। कप्तान केन विलियमसन, काइल जेमिसन, मिशेल सेंटनर, टीम फिजियो टॉमी सिमसेक और ट्रेनर क्रिस डोनाल्डसन भी देर रात तक पहुंच जाएंगे, जो आइपीएल के स्थगित होने के बाद मालदीव में रह रहे थे। ट्रेंट बोल्ट ने रविवार को अपना क्वारंटाइन पूरा कर लिया है और वह माउंट मौंगानुई में कुछ समय अपने परिवार के साथ बिताकर बाद में ब्रिटेन के लिए रवाना होंगे।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड को बड़ा झटका, चोट के कारण जोफ्रा आर्चर बाहर

chat bot
आपका साथी