IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स की मुश्किल बेन स्टोक्स की जगह आज कौन लेगा प्लेइंग इलेवन में जगह

तेज गेंदबाजी की समस्या से जूझ रही टीम को स्टोक्स के रूप में बड़ा झटका लगा है। आज के मुकाबले के लिए उनकी जगह विदेशी खिलाड़ी के तौर पर डेविड मिलर को प्लेइंग इलेवन में जगह दी जा सकती है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 12:45 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 01:45 PM (IST)
IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स की मुश्किल बेन स्टोक्स की जगह आज कौन लेगा प्लेइंग इलेवन में जगह
राजस्थान रॉयल्स की टीम के खिलाड़ी- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के पहले मैच में हार का सामना करने वाली राजस्थान रॉयल्स को बुरी खबर मिली है। तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर पहले से ही चोट की वजह से टीम से बाहर हैं और ऑलराउंडर बेन स्टोक्स चोटिल होकर टूर्नामेंट से ही बाहर हो गए हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में टीम को हार मिली और दूसरे मुकाबले में वह दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेलेगी।

दूसरे मैच में उतरने से पहले राजस्थान के सामने प्लेइंग इलेवन को लेकर मुश्किल खड़ी हो गई है। तेज गेंदबाजी की समस्या से जूझ रही टीम को स्टोक्स के रूप में बड़ा झटका लगा है। आज के मुकाबले के लिए उनकी जगह विदेशी खिलाड़ी के तौर पर डेविड मिलर को प्लेइंग इलेवन में जगह दी जा सकती है।

ओपनिंग में बटलर और वोहरा

पहले मैच में बेन स्टोक्स ने मनन वोहरा के साथ पारी की शुरुआत की थी। इस मैच में जोस बटलर चोटिल स्टोक्स की जगह पारी की शुरुआत करते नजर आ सकते हैं।

सैमसन, मिलर और पराग

पहले मैच में शतक जमाने वाले कप्तान संजू सैमसन तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते नजर आएंगे। स्टोक्स की जगह मिलर को टीम में जगह दी जा सकती है तो वह चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे। रियान पराग इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरेंगे।

तेवतिया और दुबे ऑलराउंडर

राहुल तेवतिया और शिवम दुबे टीम में बतौर ऑलराउंडर टीम में खेलते नजर आएंगे। ये दोनों गेंदबाजी के साथ बड़े-बड़े शॉट लगाने में माहिर हैं।

गेंदबाजी चौकड़ी

श्रेयस गोपाल स्पिनर में तो वहीं युवा चेतन सकारिया के साथ मुस्तफिजुर रहमान, क्रिस मौरिस गेंदबाजी करते नजर आएंगें।

राजस्थान रॉयल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

जोस बटलर, मनन वोहरा, संजू सैमसन (कप्तान), डेविड मिलर, रियान पराग, राहुल तेवतिया, शिवम दुबे, श्रेयस गोपाल, क्रिस मौरिस, मुस्तफिजुर, चेतन सकारिया।

हैदराबाद को मिली लगातार दूसरी हार, वीरेंद्र सहवाग ने बताया उस खिलाड़ी का नाम जो बदल सकता है किस्मत

chat bot
आपका साथी