IPL फैंस के लिए खुशखबरी, इस देश के खिलाड़ियों का खेलना तय, टीम इंडिया के साथ पहुंचेंगे दुबई

IPL 2021 पीटीआई के मुताबिक टीम इंडिया इस मैच के बाद तुरंत ही दुबई के लिए रवाना हो जाएगी। खबर यह है कि भारतीय खिलाड़ियों के साथ ही आइपीएल में भाग लेने वाले खिलाड़ी भी दुबई के लिए चलेंगे।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 11:52 PM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 11:52 PM (IST)
IPL फैंस के लिए खुशखबरी, इस देश के खिलाड़ियों का खेलना तय, टीम इंडिया के साथ पहुंचेंगे दुबई
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के खिलाड़ी- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त इंग्लैंड के अहम दौरे पर है। यहां पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में खेलने के तुरंत बाद उनको इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन के बचे मुकाबलों में खेलने रवाना होना है। टीम इंडिया के जो भी खिलाड़ी टूर्नामेंट में खेलते हैं वह आखिरी टेस्ट खेलने के बाद खास चार्टर्ड प्लेन से दुबई के लिए रवाना होंगे। खुशी की खबर यह है कि इंग्लैंड के टीम के खिलाड़ियों के भी इसी प्लेन से टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए जाने की खबर है।

आइपीएल के 14वें सीजन के बचे हुए 31 मुकाबलों के कार्यक्रम को जारी कर दिया गया है। टूर्नामेंट को 19 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच यूएई में कराया जा रहा है। भारतीय टीम को इंग्लैंड में आखिरी टेस्ट मैच 10 सितंबर से 14 सितंबर के बीच खेलना है। पीटीआई के मुताबिक टीम इंडिया इस मैच के बाद तुरंत ही दुबई के लिए रवाना हो जाएगी। खबर यह है कि भारतीय खिलाड़ियों के साथ ही आइपीएल में भाग लेने वाले खिलाड़ी भी दुबई के लिए चलेंगे।

भारतीय टीम के खिलाड़ियों को मैनचेस्टर से दुबई के लिए चार्टर्ड प्लेन से लाया जाना है और इसी प्लेन से इंग्लिश खिलाड़ियों को भी लाने की बातें सामने आ रही है। आपको बता दें कि भारत में मार्च में आइपीएल के 14वें सीजन की शुरुआत हुई थी जिसे बायो बबल में खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद स्थगित कर दिया गया था। अब इसे दोबारा से आयोजित किया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक कप्तान महेंद्र सिंह धौनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 14 या 15 अगस्त को यूएई के लिए भारत से रवाना होगी। पिछले सीजन में पहले ही दौर से बाहर होने वाली टीम ने इस सीजन में काफी अच्छा खेल दिखाया है। 7 में से 5 मुकाबले जीतकर टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज है। 

chat bot
आपका साथी