राजस्थान रॉयल्स को लगा झटका, सिर्फ 1 मैच खेलकर IPL 2021 से बाहर हुआ ये स्टार ऑलराउंडर

टीम के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ सोमवार को खेले गए मुकाबले के दौरान उनको अंगुली में चोट लगी थी और वह अब इसकी वजह से पूरे टूर्नामेंट में नही खेल पाएंगे।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 10:51 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 11:57 PM (IST)
राजस्थान रॉयल्स को लगा झटका, सिर्फ 1 मैच खेलकर IPL 2021 से बाहर हुआ ये स्टार ऑलराउंडर
राजस्थान रॉयल्स के बेन स्टोक्स आइपीएल से बाहर- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में पहला मैच हारने वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम के बड़ा झटका लगा है। टीम के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। पंजाब किंग्स के खिलाफ सोमवार को खेले गए मुकाबले के दौरान उनको अंगुली में चोट लगी थी और वह अब इसकी वजह से पूरे टूर्नामेंट में नही खेल पाएंगे।

मंगलवार रात राजस्थान रॉयल्स की तरफ से इस बात की जानकारी दी गई है। स्टोक्स की चोट पर जानकारी देते हुए बताया गया कि पिछली रात उनको जो अंगुली में चोट लगी थी वह गंभीर है। इसकी वजह से अब वह आइपीएल 2021 के पूरे सीजन से बाहर हो गए हैं। वह राजस्थान रॉयल्स की टीम के साथ बने रहें और आगे के सभी मुकाबलों में साथियों को मदद करेंगे।

Ben Stokes has been ruled out of the IPL following a broken finger in last night's game. 😔

He will stay with the Royals and support the rest of the group in the upcoming matches. 💗#RoyalsFamily | @benstokes38 pic.twitter.com/WVUIFmPLMJ

— Rajasthan Royals (@rajasthanroyals) April 13, 2021

राजस्थान की टीम को पहले मैच में पंजाब के खिलाफ करीबी मुकाबले में 4 रन से हार का सामना करना पड़ा था। पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान केएल राहुल के 91 रन की बदौलत टीम ने 221 रन का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में राजस्थान ने कप्तान संजू सैमसन के शतक की बदौलत 7 विकेट पर 217 रन बनाए। 

chat bot
आपका साथी