IPL 2021: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के लिए अच्छी खबर, इस दिन मिल सकती है अपने देश में एंट्री

एक रिपोर्ट के मुताबिक अभी जो योजना तैयार की जा रही है उसके अनुसार 38 लोगों का समूह रविवार 16 मई को विशेष विमान से मालदीव से मलेशिया होते हुए सिडनी लौट सकता है जहां उन्हें 14 दिन के कड़े क्वारंटीन पर रहना होगा।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Thu, 13 May 2021 06:40 PM (IST) Updated:Thu, 13 May 2021 06:40 PM (IST)
IPL 2021: ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के लिए अच्छी खबर, इस दिन मिल सकती है अपने देश में एंट्री
हैदराबाद के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर (एपी फोटो)

मालदीव, एएनआइ। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन को कोविड-19 महामारी की वजह से 4 मई को बीच में ही स्थगित कर दिया गया था। इसके बाद सबसे ज्यादा मुश्किल ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के लिए सामने आई क्योंकि वहां की सरकार ने 15 मई तक के लिए भारत से आने वाले सभी उड़ानों के लिए प्रतिबंध लगा रखा है। इसके बाद 14 क्रिकेटरों समेत 38 ऑस्ट्रेलियाई को जिनमें सपोर्ट स्टाफ व कमेंटेटर भी शामिल हैं उन्हें मालदीव ले जाया गया था। अब इस बात की उम्मीद है कि, ये सभी रविवार को अपने देश वापस लौट सकते हैं। हालांकि इसके लिए उन्हें अब भी अपनी सरकार से इसके लिए पुष्टि का इंतजार है। 

ईएसपीएन क्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट के मुताबिक अभी जो योजना तैयार की जा रही है उसके अनुसार 38 लोगों का समूह रविवार 16 मई को विशेष विमान से मालदीव से मलेशिया होते हुए सिडनी लौट सकता है जहां उन्हें 14 दिन के कड़े क्वारंटीन पर रहना होगा। इसमें हालांकि कहा गया है कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआइ) और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को अब भी ऑस्ट्रेलियाई सरकार से मालदीव में फंसे ऑस्ट्रेलियाई नागरिकों को 15 मई के बाद स्वदेश लौटने की अनुमति मिलने का इंतजार है। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स संघ और बीसीसीआइ को ऑस्ट्रेलियाई सरकार से इसकी पुष्टि की प्रतीक्षा है कि क्या उन लोगों को 15 मई के बाद स्वदेश लौटने की अनुमति दी जाएगी जो हाल तक भारत में थे। चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाजी कोच माइक हसी कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाए जाने के कारण अभी चेन्नई में ही क्वारंटीन पर हैं। माइक हसी का रिपोर्ट पहले निगेटिव आ गया था, लेकिन वो दोबारा से पॉजिटिव हो गए और इसकी वजह से ही उन्हें भारत में ही रोक दिया गया। वहीं आइपीएल 2021 के बचे हुए मैचों का आयोजन फिर से किया जाएगा या नहीं इसे लेकर भी फिलहाल कुछ साफ नहीं है। 

chat bot
आपका साथी