भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट आई सामने, क्रुणाल पांड्या के संपर्क में आए थे 8 खिलाड़ी

मंगलवार को ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या को कोरोना संक्रमित पाया गया था। इसके बाद उनके संपर्क में आए सभी खिलाड़ी को आइसोलेट कर दिया गया था। बुधवार को इन सभी 8 खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट सामने आई है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 01:53 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 01:53 PM (IST)
भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट आई सामने, क्रुणाल पांड्या के संपर्क में आए थे 8 खिलाड़ी
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम को श्रीलंका के दौरे पर राहत की खबर मिली है। मंगलवार को ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या को कोरोना संक्रमित पाया गया था। इसके बाद उनके संपर्क में आए सभी खिलाड़ी को आइसोलेट कर दिया गया था। बुधवार को इन सभी 8 खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट सामने आई है। राहत की खबर है कि संक्रमित हुए क्रुणाल के संपर्क में आए सभी खिलाड़ी को नेगेटिव पाया गया है।

श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मैच से पहले भारतीय खेमे में हडकंप मच गया था। ऑलराउंडर क्रुणाल के कोरोना संक्रमित होने की खबर आई और बीसीसीआइ ने तुरंत ही सतर्कता बरतते हुए श्रीलंका बोर्ड के साथ मिलकर बात की और मैच को स्थगित करने का फैसला लिया।

NEWS : Krunal Pandya tests positive.

Second Sri Lanka-India T20I postponed to July 28.

The entire contingent is undergoing RT-PCR tests today to ascertain any further outbreak in the squad.#SLvIND— BCCI (@BCCI) July 27, 2021

क्रुणाल के संपर्क में आए उनके छोटे भाई हार्दिक के अलावा विकेटकीपर इशान किशन, बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव, पृथ्वी शॉ, देवदत्त पडीक्कल और कृष्णप्पा गौतम को आइसोलेशन में भेज दिया गया है। दोपहर में खबर आई कि कप्तान शिखर धवन का नाम भी इस लिस्ट में जुड गया है। दूसरे मैच को कराया जाता है तो टीम की कप्तानी गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार करेंगे।

12 खिलाड़ी चयन के लिए उपलब्ध

भुवनेश्वर कुमार(कप्तान), रितुराज गायकवाड़, मनीष पांडे, नितीश राणा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), युजवेंद्रा सिंह चहल, राहुल चाहर, कुलदीप यादव, वरुण चक्रवर्ती, दीपक चाहर, नवदीप सैनी और चेतन सकारिया।

chat bot
आपका साथी