भारत और श्रीलंका के बीच सीरीज का आखिरी टी20 मैच देखने के लिए अपनाएं ये तरीका

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला आज रात आठ बजे से खेला जाना है। पहला मैच भारत ने जीता था जबकि दूसर मैच में जीत हासिल कर श्रीलंका ने बराबरी हासिल की। अब तीसरा मैच जीतने वाली ही सीरीज का विजेता होगा।

Viplove KumarThu, 29 Jul 2021 11:38 AM (IST)
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का निर्णायक मुकाबला आज रात खेला जाना है। दूसरे मैच में जीत हासिल करने के साथ मेजबान ने सीरीज में 1-1 की बराबरी हासिल की और अब तीसरे मैच से विजेता का फैसला होगा। भारतीय टीम कोरोना की वजह से अपने 8 मुख्य खिलाड़ियों को बाहर बिठाने पर मजबूर हुआ है। अब अपने नए खिलाड़ियों को दम पर ही टीम को जीत हासिल करनी होगी।

कब खेला जाएगा भारत बनाम श्रीलंका तीसरा टी20 मैच?

भारत (India) और श्रीलंका (Sri Lanka) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मैच गुरुवार 29 जुलाई को खेला जाएगा।

भारत बनाम श्रीलंका: तीसरा टी20 मैच कहां खेला जाएगा?

भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का तीसरा मैच कोलंबो को आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा।

Ind vs SL 3rd टी20 मैच कितने बजे से शुरू होगा?

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का तीसरा मुकाबला भारतीय समय के अनुसार रात 8 बजे से शुरू होगा। श्रीलंका का लोकल टाइम भी उस समय इतना ही होगा, क्योंकि दोनों देशों के समय में कोई अंतर नहीं है। इस मैच में साढे सात बजे टॉस होगा।

India vs Sri lanka 3rd T20 Match का LIVE Telecast कहां देखें?

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली इस टी20 सीरीज के तीसरा मुकाबले को आप सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देख सकते हैं। सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनलों पर अलग-अलग भाषाओं में भी इस मुकाबले का प्रसारण होना है। सोनी टेन 1 और सोनी टेन 1 HD, सोनी सिक्स और सोनी सिक्स HD, सोनी टेन 3 (हिंदी) और सोनी टेन 3 HD (हिंदी), सोनी टेन 4 और सोनी टेन 4 HD (तमिल और तेलुगु) पर इसे लाइव देखा जा सकेगा।

Ind vs SL 3rd T20 Match LIVE Streaming कहां देख सकते हैं?

India vs Sri Lanka 3rd T20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप सोनी लिव की वेबसाइट और Sony LIV एप पर देख सकते हैं। इसके अलावा अगर आप Jio के ग्राहक हैं तो इसे Jio TV एप पर भी लाइव देख सकते हैं। वहीं, अगर आपको इस महामुकाबले से जुड़ी रोचक खबरें पढ़नी हैं, आंकड़ों के बारे में जानना या फिर अन्य दिलचस्प खबरें इस मैच से जुड़ी आपको पढ़नी हैं तो फिर आप दैनिक जागरण के क्रिकेट सेक्शन पर क्लिक कर सकते हैं।

 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.