मंगलवार को स्थगित होने के बाद अब कब और कहां देख सकते हैं भारत- श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली इस टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले को आप सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देख सकते हैं। सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनलों पर अलग-अलग भाषाओं में भी इस मुकाबले का प्रसारण होना है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 03:03 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 05:42 PM (IST)
मंगलवार को स्थगित होने के बाद अब कब और कहां देख सकते हैं भारत- श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 मैच
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का आज शाम तीसरा मुकाबला खेला जाना है। मंगलवार को मैच खेला जाना था लेकिन भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के कोरोना संक्रमित होने की वजह से इस एक दिन के लिए स्थगित कर दिया गया था। अब आज शाम को इसे कराया जाना है। भारतीय कप्तान शिखर धवन के आइसोलेशन में जाने की खबर है जिसकी वजह से कप्तानी का जिम्मा भुवनेश्वर कुमार संभालते नजर आएंगे।

भारत ने पहले मैच में शानदार जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की थी। मेजबान श्रीलंका को सीरीज में बने रहने के लिए आज का मुकाबला जीतना हर हाल में जरूरी है। वहीं टीम इंडिया यह मैच जीतकर वनडे सीरीज के बाद टी20 में भी मेजबान टीम को हराना चाहेगी।

कब खेला जाएगा भारत बनाम श्रीलंका दूसरा टी20 मैच?

भारत (India) और श्रीलंका (Sri Lanka) के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच मंगलवार 28 जुलाई को खेला जाएगा।

भारत बनाम श्रीलंका: दूसरा टी20 मैच कहां खेला जाएगा?

भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच कोलंबो को आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा।

Ind vs SL 3rd टी20 मैच कितने बजे से शुरू होगा?

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला भारतीय समय के अनुसार रात 8 बजे से शुरू होगा। श्रीलंका का लोकल टाइम भी उस समय इतना ही होगा, क्योंकि दोनों देशों के समय में कोई अंतर नहीं है। इस मैच में साढे सात बजे टॉस होगा।

India vs Sri lanka 2nd T20 Match का LIVE Telecast कहां देखें?

भारत और श्रीलंका के बीच होने वाली इस टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले को आप सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देख सकते हैं। सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क के अलग-अलग चैनलों पर अलग-अलग भाषाओं में भी इस मुकाबले का प्रसारण होना है। सोनी टेन 1 और सोनी टेन 1 HD, सोनी सिक्स और सोनी सिक्स HD, सोनी टेन 3 (हिंदी) और सोनी टेन 3 HD (हिंदी), सोनी टेन 4 और सोनी टेन 4 HD (तमिल और तेलुगु) पर इसे लाइव देखा जा सकेगा।

Ind vs SL 2nd T20 Match LIVE Streaming कहां देख सकते हैं?

India vs Sri Lanka 2nd T20 मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप सोनी लिव की वेबसाइट और Sony LIV एप पर देख सकते हैं। इसके अलावा अगर आप Jio के ग्राहक हैं तो इसे Jio TV एप पर भी लाइव देख सकते हैं। वहीं, अगर आपको इस महामुकाबले से जुड़ी रोचक खबरें पढ़नी हैं, आंकड़ों के बारे में जानना या फिर अन्य दिलचस्प खबरें इस मैच से जुड़ी आपको पढ़नी हैं तो फिर आप दैनिक जागरण के क्रिकेट सेक्शन पर क्लिक कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी