India vs Sri Lanka 2nd T20I : भारत-श्रीलंका के बीच होने वाले दूसरे टी20 को लेकर अपडेट

जानकारी के मुताबिक भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के जारी रखेगी। पहले मैच में भारत ने 38 रन की शानदार जीत हासिल की थी। क्रुणाल के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद एक दिन के लिए मैच को स्थगित कर दिया गया था।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 10:28 AM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 10:55 AM (IST)
India vs Sri Lanka 2nd T20I : भारत-श्रीलंका के बीच होने वाले दूसरे टी20 को लेकर अपडेट
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही टी20 सीरीज को लेकर अचानक मंगलवार शाम आई खबर ने सबको चिंता में डाल दिया। मैच से ठीक पहले भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के कोरोना संक्रमित होने की खबर आई और मैच को तुरंत स्थगित करने का फैसला लिया गया। इसे एक दिन के लिए टाल दिया गया और अब आज (बुधवार) को 8 बजे से कराए जाना है। फिलहाल इस मैच के आयोजन को टालने की कोई खबर नहीं है। क्रुणाल के संपर्क में आए 6 खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखकर टीम मैदान पर उतारी जा सकती है।

जानकारी के मुताबिक भारतीय क्रिकेट टीम श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के जारी रखेगी। पहले मैच में भारत ने 38 रन की शानदार जीत हासिल की थी। क्रुणाल के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद एक दिन के लिए मैच को स्थगित कर दिया गया था। अब उनके संपर्क में आए छोटे भाई हार्दिक पांड्या समेत पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, देवदत्त पडीक्कल और कृष्णप्पा गौतम को आइसोलेशन में भेज दिया गया है। यह सभी खिलाड़ी अगले दो मैच में टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

NEWS : Krunal Pandya tests positive.

Second Sri Lanka-India T20I postponed to July 28.

The entire contingent is undergoing RT-PCR tests today to ascertain any further outbreak in the squad.#SLvIND— BCCI (@BCCI) July 27, 2021

भारतीय एक दम नए नवेली प्लेइंग इलेवन के साथ आज शाम को दूसरे टी20 मैच में खेलने उतरेगी। जानकारी के मुताबिक जिन खिलाड़ियों को संक्रमित होने का शक था उन सभी को टीम के खिलाड़ियों से तुरंत ही अलग कर दिय गया था। अब नेगोटिव पाए गए खिलाड़ियों के साथ मिलाकर प्लेइंग इलेवन तैयार किया जाएगा। इसे लेकर ही भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 में खेलने उतरेगी। फिलहाल जो बीसीसीआइ की तरफ से जानकारी मिली है कि वह सीरीज को जारी रखेगी।

chat bot
आपका साथी