क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, जानिए कितने बजे शुरू होगा Ind vs SL 2nd T20I मैच

Ind vs SL 2nd T20i Match भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मैच एक दिन के लिए स्थगित करना पड़ा था और अब ये स्पष्ट भी हो गया है कि मैच दूसरे दिन अपने निर्धारित समय पर आयोजित होगा।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Wed, 28 Jul 2021 04:22 PM (IST) Updated:Wed, 28 Jul 2021 05:41 PM (IST)
क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी, जानिए कितने बजे शुरू होगा Ind vs SL 2nd T20I मैच
Ind vs SL 2nd T20I Match आज खेला जाएगा। (फोटो बीसीसीआइ ट्विटर)

 नई दिल्ली, एएनआइ। Ind vs SL 2nd T20I Match: भारत और श्रीलंका के बीच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में जारी तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले को इस वजह से स्थगित करना पड़ा था, क्योंकि टीम के बायो-बबल में एक खिलाड़ी को कोरोना संक्रमित पाया गया था। ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की वजह से भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (SLC) ने मिलकर दूसरे टी20 मैच को एक दिन के लिए स्थगित कर दिया था। 

हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि ये सीरीज कैंसिल हो सकती है, क्योंकि क्रुणाल पांड्या के संपर्क में आठ खिलाड़ी आ गए थे। ऐसे में उनमें से किसी न किसी की रिपोर्ट पॉजिटिव आ सकती थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई और अब क्रिकेट फैंस के लिए भी खुशखबरी आ गई है कि ये मैच अपने निर्धारित समय पर शुरू होगा। बीसीसीआइ ने मंगलवार को जारी प्रेस रिलीज में साफ कर दिया था कि अगर बाकी के खिलाड़ी कोरोना टेस्ट में नेगेटिव आते हैं तो दूसरा मैच बुधवार 28 जुलाई को खेला जाएगा। 

अब मैच से करीब साढ़े 3 घंटे पहले इस बात की पुष्टि हो गई है कि दूसरा टी20 मैच बुधवार यानी आज ही खेला जाएगा। कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में ये मैच भारतीय समय के अनुसार रात 8 बजे से खेला जाएगा और सभी खिलाड़ी चयन के लिए उपलब्ध होंगे। कप्तान शिखर धवन भी क्रुणाल के संपर्क में आ गए थे। ऐसे में कहा जा रहा था कि वे इस मैच में नहीं खेल पाएंगे, लेकिन वे पूरी तरफ फिट हैं और उनकी कोरोना रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है तो वे इस तरह टीम की कप्तानी करने के लिए आगे आएंगे और देश के लिए मुकाबला खेलेंगे। वहीं, टी20 सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच कल यानी गुरुवार 29 जुलाई को खेला जाएगा।

chat bot
आपका साथी