इशांत शर्मा न्यूजीलैंड दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम से हुए बाहर, एड़ी में लगी है गंभीर चोट

India vs New Zealand रणजी ट्रॉफी के मुकाबले में चोटिल हुए इशांत की चोट को ठीक होने में 2 हफ्ते से ज्यादा का वक्त लग सकता है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Tue, 21 Jan 2020 03:21 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jan 2020 04:23 PM (IST)
इशांत शर्मा न्यूजीलैंड दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम से हुए बाहर, एड़ी में लगी है गंभीर चोट
इशांत शर्मा न्यूजीलैंड दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम से हुए बाहर, एड़ी में लगी है गंभीर चोट

नई दिल्ली, जेएएन। भारतीय क्रिकेट टीम के न्यूजीलैंड दौरे से पहले टीम के लिए बुरी खबर आई है। तेज गेंदबाज इशांत शर्मा चोट की वजह से न्यूजीलैंड दौरे पर जाने वाले भारतीय टेस्ट टीम से बाहर हो गए हैं। इशांत शर्मा की एड़ी की चोट बेहद गंभीर बताई जा रही है। रणजी ट्रॉफी के मुकाबले में दिल्ली के लिए खेलते हुए चोटिल हुए इशांत की चोट को ठीक होने में 2 हफ्ते से ज्यादा का वक्त लग सकता है।

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए मंगलवार का दिन अच्छा नहीं रहा है। पहले ओपनर शिखर धवन के चोट की वजह से न्यूजीलैंड दौरे से बाहर होने की खबर आई। अब तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को लगी चोट भी गंभीर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक रणजी मैच के दौरान इशांत का टखना चोटिल हुआ था जिसके बाद उनकी चोट पर नजर रखी जा रही थी। अब खबर है कि उनके टखने में ग्रेड थ्री टीयर बताया जा रहा है।

इशांत शर्मा की चोट गंभीर

भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को दिल्ली की टीम के लिए रणजी ट्रॉफी 2019-20 का मैच विदर्भ की टीम के खिलाफ दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेल रहे थे। विदर्भ की दूसरी पारी में अपना तीसरा ओवर करने आए इशांत की एड़ी में चोट लग गई। चोट काफी गंभीर था जिसकी वह से इशांत मैदान पर दर्द से कराहते हुए पाए गए। फीजियो उन्हें कंधे का सहारा देकर मैदान से बाहर ले गए।

चोट कितने दिन में होगी ठीक

इशांत की चोट ग्रेड 3 टीयर की है और इस चोट में आमतौर पर किसी भी खिलाड़ी को ठीक होने में 2 से 12 हफ्ते तक का वक्त लग सकता है। इशांत की चोट कितनी गंभीर है इसपर डॉक्टर्स ने अब तक कोई बयान नहीं दिया है। चोट की गंभीरता को देखने के बाद ही बताया जा सकेगा कि वो कितने दिन में मैदान पर वापसी करने के लायक हो पाएंगे।

chat bot
आपका साथी