Ind vs Eng: इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में बिना दर्शकों के खेले जाएंगे पहले दो टेस्ट मैच

भारत के दौरे पर आने वाली इंग्लैंड की टीम पहले दो टेस्ट मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलेगी। तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव आर एस रामासामी के मुताबिक पहले दोनों ही टेस्ट मैच को बिना दर्शकों के खेला जाएगा।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sat, 23 Jan 2021 07:40 AM (IST) Updated:Sat, 23 Jan 2021 07:40 AM (IST)
Ind vs Eng: इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई में बिना दर्शकों के खेले जाएंगे पहले दो टेस्ट मैच
रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे के साथ भारतीय कप्तान विराट कोहली

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबले बिना दर्शकों के खेले जाएंगे। इस मैच की मेजबानी करने वाले एमए चिदंबरम स्टेडियम की तरफ से शुक्रवार को ऐसी जानकारी दी गई है कि मैच के दौरान स्टेडियम में दर्शकों को आने की इजाजत नहीं होगी। तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन की तरफ से कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से इस फैसले को लिया गया है।

भारत के दौरे पर आने वाली इंग्लैंड की टीम पहले दो टेस्ट मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेलेगी। तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव आर एस रामासामी के मुताबिक पहले दोनों ही टेस्ट मैच को बिना दर्शकों के खेला जाएगा। कोविड19 की वजह से पैदा हुई स्थिति को देखते हुए बीसीसीआई की तरफ से जारी दिशा निर्देशों को ध्यान में रखते हुए ऐसा किया जाएगा।

पीटीआइ से बात करते हुए उन्होंने कहा, हां, पहले दो टेस्ट मैचों के लिए लोगों को आने की अनुमति नहीं मिलेगी। यह कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए उठाया गया एहतियात के कदम हैं।

इसको लेकर 20 जनवरी को एक सर्कुलर भी जारी किया गया था जिसमें लिखा था कि तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्य ने बीसीसीआइ के साथ मिलकर यह फैसला लिया है कि यहां इंग्लैंड के साथ खेले जाने वाले दोनों टेस्ट मैच बिना दर्शकों के खेले जाएंगे। इसमें लिखा था, बीसीसीआइ के दिशा निर्देश के मुताबिक 5 फरवरी और 17 फरवरी एमए चिदंबरम में खेले जाने वाले पहले दो टेस्ट मैच बिना दर्शकों के खेले जाएंगे। इसमें कोई क्रिकेट फैन, अतिशी या कमेटी के सहायक सदस्य नहीं होंगे।

इंग्लैंड और भारत की टीमें 27 जनवरी तक चेन्नई पहुंचेगी जहां उनको बायो बबल में रखा जाएगा। इसके बाद दोनों टीमों के खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट कराया जाएगा। इसके बाद ही मैच के प्रैक्टिस की अनुमति होगी। इस वक्त इंग्लैंड की टीम श्रीलंका में टेस्ट सीरीज खेल रही है।

chat bot
आपका साथी