Ind vs Eng: बेन स्टोक्स ने ICC का नियम तोड़ खिलाड़ियों की जान डाली जोखिम में, अंपायर ने दी चेतावनी

भारतीय टीम की बल्लेबाजी के दौरान जब 12वां ओवर खत्म हुआ तो स्टोक्स को गेंद पर लार लगाते हुए देखा गया। स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंदबाजी खत्म होने के बाद इंग्लिश ऑलराउंडर ने गेंद लेकर उसपर लार लगाया और उसे चमकाने लगे।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 10:01 PM (IST) Updated:Thu, 25 Feb 2021 08:13 AM (IST)
Ind vs Eng: बेन स्टोक्स ने ICC का नियम तोड़ खिलाड़ियों की जान डाली जोखिम में, अंपायर ने दी चेतावनी
इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मुकाबला अहमदाबाद में खेला जा रहा है। पहली बार दोनों टीमें भारत में किसी डे नाइट टेस्ट मैच में खेल रही है। इस मैच के दौरान इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के बड़ी लगती हुई जिसके लिए अंपायर ने उनको फटकार लगाते हुए चेतावनी दी।

भारत में एक साल के बाद कोई इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है। कोरोना महामारी फैलने के बाद क्रिकेट पर लगे ब्रेक के बाद इंग्लैंड के साथ चेन्नई में टेस्ट सीरीज की शुरुआत हुई। भारत सरकार और इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल द्वारा जारी कोरोना के नियमों के तरह यह सीरीज खेली जा रही है। आइसीसी ने पिछले साल ही गेंद पर लार लगाकर चमकाने पर पाबंदी लगा दी थी लेकिन अहमदाबाद में इंग्लैंड के ऑलराउंडर स्टोक्स ऐसा करते नजर आए।

Umpire warns Ben Stokes because he is putting Saliva on the ball. pic.twitter.com/6utiAjw9oA

— CricketMAN2 (@man4_cricket) February 24, 2021

स्टोक्स ने गेंद पर लगाई लार

भारतीय टीम की बल्लेबाजी के दौरान जब 12वां ओवर खत्म हुआ तो स्टोक्स को गेंद पर लार लगाते हुए देखा गया। स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंदबाजी खत्म होने के बाद इंग्लिश ऑलराउंडर ने गेंद लेकर उसपर लार लगाया और उसे चमकाने लगे। अंपायर नितिन मेनन की नजर में यह बात आई और उन्होंने स्टोक्स को ऐसा दोबारा ना करने की चेतावनी देते हुए गेंद को सेनेटाइज किया।

Not a good day for Ben Stokes - Didint score much, dropped the catch, warning for putting saliva in the ball.

— Johns. (@CricCrazyJohns) February 24, 2021

सोशल मीडिया पर आया रिएक्शन

स्टोक्स के गेंद को लार लगाकर चमकाने की कोशिश के बाद इसको लेकर सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया आ रही है। एक यूजर ने लिखा कि बेन स्टोक्स के लिए आज का दिन अच्छा नहीं जा रहा। पहले बल्लेबाजी में फेल, फिर कैच टपकाया और फिर अब गेंद पर लार लगाया। 

chat bot
आपका साथी