IPL में चमके इन 5 खिलाड़ियों को एक साथ मिला डेब्यू का मौका, श्रीलंका के खिलाफ किया आगाज

इस मैच के लिए एक साथ पांच खिलाड़ियों को वनडे में डेब्यू करने का मौका मिल रहा है। विकेटकीपर संजू सैमसन बल्लेबाज नितिश राणा गेंदबाज राहुल चाहर चेतन साकरिया और कृष्णप्पा गौतम को वनडे की कैप दी गई है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Fri, 23 Jul 2021 02:40 PM (IST) Updated:Fri, 23 Jul 2021 07:03 PM (IST)
IPL में चमके इन 5 खिलाड़ियों को एक साथ मिला डेब्यू का मौका, श्रीलंका के खिलाफ किया आगाज
भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी - फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय क्रिकेट टीम आज श्रीलंका के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में खेलने उतरेगी। भारत पहले ही दो लगातार मैच जीतकर सीरीज को अपने नाम कर चुका है। यह मैच टीम इंडिया के प्रयोग के तौर पर देखा जा रहा है। इस मैच के लिए एक साथ पांच खिलाड़ियों को वनडे में डेब्यू करने का मौका मिल रहा है। विकेटकीपर संजू सैमसन, बल्लेबाज नितिश राणा, गेंदबाज राहुल चाहर, चेतन साकरिया और कृष्णप्पा गौतम को वनडे की कैप दी गई है।

जैसा की पहले से माना जा रहा था कि आखिरी वनडे में भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में बदलाव किया जाएगा। कोच राहुल द्रविड़ ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे में एक साथ 5 युवाओं को डेब्यू का मौका दिया। भारतीय टीम आज एक दो नहीं बल्कि 6 बदलाव के साथ उतरी है। प्लेइंग इलेवन में तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को भी शामिल किया गया है। श्रीलंका के खिलाफ पहले दो मैच को भारत ने बेहद दमदार तरीके से जीता था। पहले मैच में पृथ्वी शॉ और इशान किशन ने धमाकेदार पारी खेली थी। इशान को पहले वनडे में डेब्यू करने का मौका दिया गया था।

Hello & Good Afternoon from Colombo ☀️ 👍#TeamIndia have elected to bat against Sri Lanka in the third & final ODI of the series. #SLvIND

Follow the match 👉 https://t.co/7LRDbx0DLM

Here is India's Playing XI 👇 pic.twitter.com/pioejNJG5k— BCCI (@BCCI) July 23, 2021

तीसरे और आखिरी वनडे में भारतीय टीम में कप्तान शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, मनीष पांडे, सूर्यकुमार यादव और हार्दिक पांड्या को बनाए रखा गया है। इसके अलावा 6 खिलाड़ियों को बाहर बिठाने का फैसला लिया गया है। भुवनेश्वर कुमार की जगह हार्दिक को इस मैच के लिए उप कप्तान बनाया गया है। कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, क्रुणाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, दीपक चाहर और इशान किशन को बाहर बिठाया गया है। 

भारत का प्लेइंग इलेवन 

शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, मनीष पांडे, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, संजू सैमसन, बल्लेबाज नितिश राणा, गेंदबाज राहुल चाहर, चेतन साकरिया और कृष्णप्पा गौतम  

chat bot
आपका साथी