क्रुणाल पांड्या पाए गए कोरोना संक्रमित, India vs Sri lanka 2nd T20I मैच हुआ स्थगित

Ind vs SL ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच मंगलवार का टी-20 स्थगित कर दिया गया है। अगर बाकी के खिलाड़ी नेगेटिव पाए जाते हैं तो बुधवार को इस मैच के होने की संभावना है।

By TaniskEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 03:54 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 04:50 PM (IST)
क्रुणाल पांड्या पाए गए कोरोना संक्रमित, India vs Sri lanka 2nd T20I मैच हुआ स्थगित
कुणाल पांड्या COVID-19 पॉजिटिव । (फोटो- एएनआइ)

नई दिल्ली, एजेंसियां। 'टीम इंडिया के ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद भारत और श्रीलंका के बीच मंगलवार का टी-20 स्थगित कर दिया गया है। अगर बाकी के खिलाड़ी नेगेटिव पाए जाते हैं तो बुधवार को इस मैच के खेले जाने की संभावना है। समाचार एजेंसी एएनआइ से बात करते हुए मामले की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने कहा कि क्रुणाल कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं और बाकी खिलाड़ियों की रिपोर्ट आने तक दोनों टीम को आइसोलेशन में रहना होगा।

सूत्र ने कहा, 'क्रुणाल कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं और मंगलवार को खेले जाने वाले टी 20 को स्थगित कर दिया गया है। यदी कोई अन्य खिलाड़ी पॉजिटिव नहीं पाया जाता है तो यह मैच बुधवार को होगा। खिलाड़ी वर्तमान में आइसोलेट हैं।' बीसीसीआइ ने जानकारी दी है कि मैच से पहले मंगलवार को सुबह रैपिड एंटिजन टेस्ट हुआ। इसमें क्रुणाल पांड्या पॉजिटिव पाए गए। मेडिकल टीम ने उनके नजदीकि संपर्क में आठ लोगों को पाया है। पूरी टीम का आरटी पीसीआर टेस्ट हुआ है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि कोई और संक्रमित तो नहीं है। बोर्ड ने इसके साथ ही जानकारी दी है कि आज का स्थगित हुआ मैच कल यानी बुधवार 28 जुलाई को खेल जाएगा, जबकि सीरीज का आखिरी मुकाबला 29 जुलाई को होगा।

बता दें कि टीम इंडिया ने पहले टी-20 मैच में जीत दर्ज की थी। इससे पहले टीम को तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-1 जीत मिली थी। विराट कोहली, रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह जैसे स्टार खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में शिखर धवन की अगुवाई में भारत की युवा टीम श्रीलंका दौरे पर गई है, जो फिलहाल इंग्लैंड दौरे पर हैं। राहुल द्रविड़ इस टीम के कोच हैं।  श्रीलंका के बल्लेबाजी कोच ग्रांट फ्लावर और डेटा एनालिस्ट जीटी निरोशन संक्रमित पाए गए थे,जिससे यह दौरा तय समय से देर शुरू हुआ था।

श्रीलंका दौरे पर गई टीम में पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव भी शामिल हैं, जिन्हें इंग्लैंड दौरे पर रिप्लेसमेंट के तौर पर जाना है। ऐसे में सावल खड़ा हो गया है कि दोनों खिलाड़ी फिलहाल इंग्लैंड रवाना होंगे या नहीं। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने सोमवार को जानकारी दी थी कि चयन समिति ने पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव को इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिए चोट के कारण बाहर हुए ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर, बल्लेबाज शुभमन गिल और तेज गेंदबाज आवेश खान का रिप्लेसमेंट चुना है।

chat bot
आपका साथी