Ind vs Aus: सिडनी वनडे में चोटिल हुआ ऑस्ट्रेलियाई धुरंधर, दूसरे वनडे से हो सकता है बाहर

Ind vs Aus Marcus Stoinis injured ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस का भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में खेलना संदिग्ध लग रहा है। खबरों के मुताबिक शुक्रवार को सिडनी में खेले गए पहले मैच के दौरान वह चोटिल हो गए हैं।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 09:29 AM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 10:08 AM (IST)
Ind vs Aus: सिडनी वनडे में चोटिल हुआ ऑस्ट्रेलियाई धुरंधर, दूसरे वनडे से हो सकता है बाहर
ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस मैच के दौरान (फोटो ट्विटर पेज)

नई दिल्ली, जेएनएन। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार 29 नवंबर को खेला जाना है। इस मैच से पहले मेजबान को झटका लग सकता है। सिडनी वनडे के दौरान चोटिल हुए ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस के दूसरे मुकाबले से बाहर होने की खबर है। जानकारी के मुताबिक उनकी चोट गंभीर है जिसकी वजह से उनका अगला दोनों मुकाबला खेलना मुश्किल लग रहा है।

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस का भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में खेलना संदिग्ध लग रहा है। खबरों के मुताबिक शुक्रवार को सिडनी में खेले गए पहले मैच के दौरान वह चोटिल हो गए हैं। स्टोइनिस मैच के दौरान अपना गेंदबाजी कोटा भी पूरा नहीं कर पाए थे। वह अपने 7वें ओवर की दूसरी गेंद को फेंकने के बाद दर्द में नजर आए जिसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। स्पिनर ग्लेन मैक्सवेल ने स्टोइनिस के ओवर के बचे चार गेंद को डाला।

Marcus Stoinis left the field during his seventh over with left side pain. Fingers crossed nothing too serious for the allrounder #AUSvIND pic.twitter.com/KC8QeLBSgA

— cricket.com.au (@cricketcomau) November 27, 2020

ऑस्ट्रेलिया की क्रिकेट वेबसाइट ऑस्ट्रेलिया डॉट काम डॉट एयू के मुताबिक स्टोइनिस के पेट में बाईं तरफ दर्द की शिकायत हुई जिसके बाद इसकी गंभीरता को जानने के लिए स्कैन कराने का फैसला लिया गया। मैच के बाद कमेंट्री पैनल ने भी इस बात की जानकारी दी कि उनकी चोट गंभीर है और अगले दोनों ही मुकाबलों में उनके खेलने पर संशय है।

स्टोइनिस के दूसरे वनडे में नहीं खेलने पर ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन और मोइसेस हेनरिक्स में से किसी को मौका मिल सकता है। ये दोनों ही खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन में जगह बनाने के दावेदार है।

मैच के बाद स्टीव स्मिथ ने स्टोइनिस के बारे में पूछे जाने पर कहा, ‘मुझे नहीं पता है कि इस वक्त स्टोइनिस कैसे हैं। उन्हें मैंने नहीं देखा है, लेकिन उम्मीद करता हूं कि वह ठीक हो जाएंगे। उनकी चोट अगर ठीक नहीं हो पाती है तो किसी ना किसी खिलाड़ी को मौका जरूर ही मिलेगा। उनकी जगह लेने के लिए ऐसे किसी को आना होगा जो गेंदबाज हो... शायद कैमरन (ग्रीन),’ ग्रीन शेफील्ड शील्ड के दौरान बल्ले और गेंद दोनों में अच्छे फॉर्म में हैं।

chat bot
आपका साथी