Ind vs Aus: रिषभ पंत हुए फिट, टीम के साथ की प्रैक्टिस, प्लेइंग इलेवन में होगी वापसी !

Ind vs Aus 3rd odi India prediction xi ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की सीरीज का आज आखिरी और निर्णायक मुकाबला खेला जाना है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Sun, 19 Jan 2020 08:25 AM (IST) Updated:Sun, 19 Jan 2020 12:49 PM (IST)
Ind vs Aus: रिषभ पंत हुए फिट, टीम के साथ की प्रैक्टिस, प्लेइंग इलेवन में होगी वापसी !
Ind vs Aus: रिषभ पंत हुए फिट, टीम के साथ की प्रैक्टिस, प्लेइंग इलेवन में होगी वापसी !

नई दिल्ली, जेएनएन। आज का दिन टीम इंडिया के लिए बेहद अहम रहने वाला है। भारतीय टीम साल के पहले वनडे सीरीज को जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की सीरीज का आज आखिरी और निर्णायक मुकाबला खेला जाना है। दोनों ही टीमों ने अब तक 1-1 मुकाबले जीते हैं।

बैंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम भारतीय टीम के प्लइंग इलेवन में बदलाव की उम्मीद कम नजर आ रही है।वैसे चोटिल विकेटकीपर रिषभ पंत फिट हो चुके हैं। मैच से पहले वह टीम के साथ प्रैक्टिस करते नजर आए। पहले मुकाबले में भारतीय टीम की बल्लेबाजी नाकाम रही थी जबकि दूसरे मैच में बेहद दमदार प्रदर्शन देखने को मिला था। सीरीज के आखिरी मुकाबले में टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में बदालव की संभावना कम है।

रोहित और धवन ओपनिंग जोड़ी

राजकोट वनडे में टीम के दोनों ओपनर रोहित शर्मा और शिखर धवन चोटिल हो गए थे। दोनों की चोट गंभीर नहीं है लेकिन उनके खेलने पर फैसला मैच से पहले लिया जाएगा।

मिडिल आर्डर

कप्तान विराट कोहली के साथ मिडिल आर्डर में केएल राहुल और श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी करते नजर आएंगे।

विकेटकीपर

रिषभ पंत के चोटिल होने के बाद दूसरे वनडे में केएल राहुल ने विकेटकीपिंग की थी। उन्होंने विकेट के पीछे बेहद कमाल का प्रदर्शन किया था। बैंगलुरू में भी विकेटकीपिंग राहुल ही करते नजर आएंगे।

स्पिनर

भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाजी में बदलाव नजर आ सकता है। कुलदीप यादव की जगह युजवेंद्र चहल को प्लेइंग इलेवन में जगह दी जा सकती है। अगर इस जोड़ी को साथ खिलाया जाता है तो रवींद्र जडेजा को बाहर बैठना पड़ सकता है।

तेज गेंदबाज

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे में जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और नवदीप सैनी की तिकड़ी ने अच्छी गेंदबाजी की थी। आज के मुकाबले में भी यही तीनों तेज गेंदबाजी की जिम्मेदारी निभाएंगे।

भारत की संभावित टीम

रोहित शर्मा, शिखर धवन, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, नवदीप सैना

chat bot
आपका साथी