ICC World Cup 2019: भारत-पाक भिडंत पर कप्तान विराट कोहली ने दिया ये बयान

ICC World Cup 2019 में भारत-पाक मैच के लेकर कप्तान विराट कोहली ने कहा कि पाकिस्तान के साथ खेलने को लेकर सरकार और बोर्ड द्वारा लिए गए फैसला हमें मंजूर होगा।

By TaniskEdited By: Publish:Sat, 23 Feb 2019 12:16 PM (IST) Updated:Sat, 23 Feb 2019 12:46 PM (IST)
ICC World Cup 2019: भारत-पाक भिडंत पर कप्तान विराट कोहली ने दिया ये बयान
ICC World Cup 2019: भारत-पाक भिडंत पर कप्तान विराट कोहली ने दिया ये बयान

नई दिल्ली, एएनआइ। ICC World Cup 2019 में भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का बयान सामने आया है। विराट ने कहा है कि पुलवामा में हुआ आतंकी हमले (Pulwama Terror Attack) की घटना दुखद है। इस दुखद घड़ी में हम देश के साथ हैं। हमले में मारे गए शहीदों के परिवारों के प्रति मेरी और पूरी टीम की संवेदनाएं हैं। पाकिस्तान के साथ खेलने को लेकर सरकार और बोर्ड द्वारा लिए गए फैसला हमें मंजूर होगा।

#WATCH Virat Kohli on Ind Vs Pak in World Cup says, "Our sincere condolences to the families of CRPF soldiers who lost their lives in #PulwamaAttack. We stand by what the nation wants to do and what the BCCI decides to do." pic.twitter.com/gjyJ9qDxts — ANI (@ANI) February 23, 2019

बता दें कि 16 जून को होने वाने इस मैच को लेकर क्रिकेट जगत से अलग-अलग बयान आ रहे हैं। विराट से पहले सचिन ने कहा था कि भारत अगर पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप में नहीं खेलता है तो इससे उसे घाटा होगा और दो अंक गंवाने पड़ेंगे। वहीं पाकिस्तान को इसका फायदा मिलेगा और उसे बैठे बिठाए दो अंक मिल जाएंगे। इससे पहले हरभजन सिंह और युजवेंद्र चहल ने कहा कि हमें पाकिस्तान का पूरी तरह से बहिष्कार करना चाहिए।

गावस्कर ने भी सचिन की तरह कहा था कि अगर भारत विश्व कप में 16 जून को पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलता है तो वो लूजर कहलाएगा। अगर भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ नहीं खेलने का फैसला किया तो कौन जीतेगा। मैं सेमीफाइनल या फिर फाइनल की बात नहीं कर रहा हूं। ऐसे में कौन जीतेगा, जाहिर तौर पर पाकिस्तान क्योंकि उसे दो अंक मिल जाएंगे। 

chat bot
आपका साथी