भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कहर बरपाने को तैयार है ये ऑस्ट्रेलियाई ओपनर

मेलबॉर्न (ऑस्ट्रेलिया), एएनआई। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के लिए एक बड़ी राहत की खबर आई है। इस टीम के ओपनर बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा अपने घुटने की चोट से लगभग उबर चुके हैं और ये निश्चित हो गया है कि वो भारत के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में अपनी टीम के लिए खेलेंगे। यूएई में पाकिस्तान टेस्ट सीरीज के दौरान वो चोटिल हो गए थे और फिर उनकी सर्जरी की गई थी। 

उस्मान ख्वाजा ने इंस्टग्राम पर अपनी एक वीडियो डाली जिसमें वो तेजी से दौड़ते हुए दिख रहे हैं। उनके दौड़ने के अंदाज को देखकर लग रहा है कि वो पूरी तरह से टेस्ट सीरीज में खेलने को तैयार हैं। अपने इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि मैं पूरी तरह से फिट नहीं हो पाया हूं लेकिन जल्द ही पूरी तरह से फिट हो जाउंगा। वहीं अपनी फिटनेस के बारे में उन्होंने कहा कि वो इस दिशा में काफी काम कर रहे हैं और जल्द ही पूरी तरह से फिट हो जाएंगे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Video today from my first set, still not perfect but got a lot better by the end of the session. ✈️ 🏃🏾‍♂️ #babysteps #brisbane #kneerehab #tekkers #cricket

A post shared by Usman Khawaja (@usman_khawajy) on Nov 11, 2018 at 11:54pm PST

उन्होंने कहा कि मेरी तैयारी अच्छी हो रही है। अभी टेस्ट मैच शुरू होने में दो सप्तान से ज्यादा का वक्त है। मैं ट्रेडमिल पर सौ फीसदी दौड़ा और अब मेरी कोशिश है कि मैदान पर भी ऐसा ही हो। आपको बता दें कि भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है जो छह दिसंबर से सात जनवरी तक खेली जाएगी। 

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.