IPL 2021: केकेआर के खिलाफ इंजर्ड हुआ CSK का ये खिलाड़ी, फिर भी करता रहा फील्डिंग

IPL 2021 के 38वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज फाफ डुप्लेसिस फील्डिंग के दौरान शुरुआत में ही चोटिल हो गए और उनके घुटने से खून बहने लगा लेकिन वे फील्डिंग करते रहे।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 05:05 PM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 05:05 PM (IST)
IPL 2021: केकेआर के खिलाफ इंजर्ड हुआ CSK का ये खिलाड़ी, फिर भी करता रहा फील्डिंग
Faf du Plessis केकेआर के खिलाफ Injured हो गए (फोटो ट्विटर)

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को डैडी आर्मी कहा जाता है, क्योंकि उनके पास कई अनुभवी खिलाड़ी रहे हैं। हालांकि, सीएसके के हर एक खिलाड़ी हर बार ये दर्शाया है कि भले ही उनकी उम्र काफी ज्यादा है, लेकिन वे टीम के लिए अपना 100 फीसदी देने से पीछे नहीं हटते। ताजा उदाहरण साउथ अफ्रीका के दिग्गज फाफ डुप्लेसिस ने दिया है, जो जख्मी होने के बाद भी मैदान पर रहे। 

दरअसल, कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आइपीएल 2021 के 38वें मैच में फील्डिंग करते समय सीएसके के ओपनर फाफ डुप्लेसिस को शुरुआत में घुटने में चोट लगी थी, लेकिन उन्होंने किसी को बताया नहीं। यहां तक कि कोई स्पेशल ट्रीटमेंट भी मैदान पर नहीं लिया। बाद में जब उनके ट्राउजर पर लोगों ने खून के दाग देखो तो सभी को जानकारी हुई कि फाफ को चोट लगी। इतना ही नहीं, चोट लगने के बाद भी फाफ डुप्लेसिस मैदान से बाहर नहीं गए। 

फाफ ने केकेआर के खिलाफ 20 ओवर फील्डिंग की। इससे पहले शेन वाटसन भी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए अपनी कट्टरता को दिखा चुके हैं। उन्होंने 2019 के फाइनल में चोट लगे घुटने के साथ खेला था। बल्लेबाजी के बाद जब वे मैदान से लौटे तो सभी साथियों को पता चला था कि उनको गंभीर चोट लगी थी और बाद में उनको कई टांके भी लगे थे। हालांकि, फाफ डुप्लेसिस की चोट उतनी गंभीर नजर नहीं आ रही है। फाफ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हैं।  

chat bot
आपका साथी