भारत दौरे पर कप्तान जो रूट समेत चेन्नई पहुंचे इंग्लैंड के खिलाड़ी, ऐसे किया गया स्वागत

बुधवार को कप्तान जो रूट समेट टेस्ट श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलने वाले सभी खिलाड़ी चेन्नई पहुंचे। दोनों देशों के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबले चेन्नई में खेले जाएंगे। टीम के कुछ खिलाड़ी पहले ही यहां पहुंच चुके हैं।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Wed, 27 Jan 2021 04:36 PM (IST) Updated:Wed, 27 Jan 2021 04:36 PM (IST)
भारत दौरे पर कप्तान जो रूट समेत चेन्नई पहुंचे इंग्लैंड के खिलाड़ी, ऐसे किया गया स्वागत
इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट चेन्नई पहुंचे - फोटो ट्विटर वीडियो

चेन्नई, जेएनएन। श्रीलंका के सफल दौरे का अंत करने के बाद इंग्लैंड की टीम के खिलाड़ी भारत पहुंच चुके हैं। बुधवार को कप्तान जो रूट समेट टेस्ट श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलने वाले सभी खिलाड़ी चेन्नई पहुंचे। दोनों देशों के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मुकाबले चेन्नई में खेले जाएंगे। टीम के कुछ खिलाड़ी पहले ही यहां पहुंच चुके हैं।

इंग्लैंड की टीम भारत के खिलाफ 5 फरवरी को पहले टेस्ट में खेलने उतरेगी। 25 जनवरी को श्रीलंका के साथ खेले गए दूसरे टेस्ट में टीम ने 6 विकेट से शानदार जीत हासिल कर सीरीज पर 2-0 से कब्जा जमाया था। भारत पहुंचे खिलाड़ी अगले छह दिन तक क्वारंटाइन में रहेंगे। इसके बाद टीम प्रैक्टिस करेगी और फिर सीरीज की शुरुआत होगी।

📍 Chennai, India@root66 and the team have arrived in India ahead of our four-match Test series 🇮🇳🏴󠁧󠁢󠁥󠁮󠁧󠁿 pic.twitter.com/GT06p9Ru4u

— England Cricket (@englandcricket) January 27, 2021

बुधवार को चेन्नई के होटल पहुंची इंग्लैंड की टीम का स्वागत यहां मौजूद होटल स्टाफ ने हाथ जोड़कर स्वागत किया। कप्तान जो रूट समेत टीम के खिलाड़ियों को चेन्नई होटल में पहुंचने का वीडियो इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है। आइसीसी ने भी इसे शेयर करते हुए भारत के खिलाफ 5 फरवरी से शुरू हो रहे सीरीज की जानकारी दी।

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शामिल किए गए ऑलराउंडर बेन स्टोक्स पहले ही चेन्नई पहुंच चुके हैं। वहीं भारतीय टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे, ओपनर रोहित शर्मा और तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर भी चेन्नई पहुंच चुके हैं। जानकारी के मुताबिक यह सभी मुंबई के खिलाड़ी मंगलवार को यहां पहुंचे।  

भारत- इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का कार्यक्रम 

पहला टेस्ट - 5 फरवरी से 9 फरवरी (चेन्नई)

दूसरा टेस्ट - 13 फरवरी से 17 फरवरी (चेन्नई)

तीसरा टेस्ट - 24 फरवरी से 28 फरवरी (अहमदाबाद)

चौथा टेस्ट-  4 मार्च से 7 मार्च (अहमदाबाद)

chat bot
आपका साथी