ENG vs BAN T20 WC Match Live Streaming: पहली बार भिड़ेंगे इंग्लैंड और बांग्लादेश, ऐसे देखें लाइव

ENG vs BAN Match LIVE Streaming टी20 वर्ल्ड कप में आज इंग्लैंड और बांग्लादेश की टीम के बीच टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट के इतिहास में पहली बार भिड़ंत देखने को मिलेगी। ऐसे में जान लीजिए कि आप इस खास मैच को कब और कहां लाइव देख सकते हैं।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 12:41 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 12:41 PM (IST)
ENG vs BAN T20 WC Match Live Streaming: पहली बार भिड़ेंगे इंग्लैंड और बांग्लादेश, ऐसे देखें लाइव
ENG vs BAN T20 WC Match Live Streaming

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। ENG vs BAN T20 WC Match Live Streaming: आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 में आज यानी 27 अक्टूबर को दो मैच खेले जाने हैं। पहले मैच में इंग्लैंड और बांग्लादेश की टक्कर देखने को मिलेगी। टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में इतिहास में पहली बार इंग्लैंड का सामना बांग्लादेश से होगा। दोनों टीमें सुपर 12 के अपने एक-एक मैच में उतर चुकी हैं, जिसमें इंग्लैंड को जीत मिली थी और बांग्लादेश को हार मिली थी। ऐसे में बांग्लादेश के पास जीत की लय पकड़ने का मौका है, जबकि इंग्लैंड की टीम जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी। ऐसे में इस खास मुकाबले से पहले जान लीजिए कि इस मैच को आप कब और कहां लाइव देख सकते हैं।

T20 World Cup 2021 में आज किन टीमों के बीच खेला जाएगा पहला मुकाबला?

इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच टी20 विश्व कप 2021 का 20वां मैच खेला जाएगा।

कब और कहां खेला जाएगा इंग्लैंड बनाम बांग्लादेश मैच?

इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच टी20 विश्व कप का मुकाबला बुधवार 27 अक्टूबर को अबूधाबी के शेख जायद क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

कितने बजे शुरू होगा इंग्लैंड बनाम बांग्लादेश मैच?

इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच टी20 विश्व कप का ये मुकाबला दोपहर साढ़े 3 बजे से शुरू होगा।

कितने बजे होगा इंग्लैंड बनाम बांग्लादेश मुकाबले का टास?

इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच इस मुकाबले का टास दोपहर 3 बजे होगा।

इंग्लैंड बनाम बांग्लादेश टी20 वर्ल्ड कप 2021 के मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां होगी?

इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच टी20 विश्व कप के इस अहम मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हाटस्टार एप पर देख सकते हैं। हाटस्टार पर आपको हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई अन्य भाषाओं में भी कमेंट्री सुनने को मिलेगी।

England vs Bangladesh T20 World Cup 2021 मैच का सीधा प्रसारण कहां होगा?

इंग्लैंड बनाम बांग्लादेश टी20 वर्ल्ड कप 2021 के इस मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देख सकते हैं, जहां आपको हिंदी और अंग्रेजी के अलावा कई अन्य भाषाओं में अलग-अलग चैनलों पर कमेंट्री सुनने को मिलेगी।

वहीं, अगर आपको इंग्लैंड बनाम बांग्लादेश मैच से जुड़े अपडेट्स और आंकड़ों के बारे में जानना है तो आप दैनिक जागरण के क्रिकेट सेक्शन पर क्लिक कर सकते हैं। यहां हर पल आपको आइसीसी टी20 विश्व कप 2021 से जुड़ी नई-नई जानकारी मिलती रहेगी।

chat bot
आपका साथी