CSK के कप्तान MS Dhoni ने कराया था कोरोना टेस्ट, सामने आया रिजल्ट

IPL 2020 चेन्नई में लगने वाले कैंप से पहले MS Dhoni का टेस्ट कराया गया था जिसका रिजल्ट आ गया है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 07:09 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 07:12 PM (IST)
CSK के कप्तान MS Dhoni ने कराया था कोरोना टेस्ट, सामने आया रिजल्ट
CSK के कप्तान MS Dhoni ने कराया था कोरोना टेस्ट, सामने आया रिजल्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। MS Dhoni का चेन्नई में लगने वाले सीएसके के कैंप से पहले कोरोना टेस्ट करवाया गया था जिसका रिपोर्ट निगेटिव आया है। बुधवार को एम एस धौनी के साथ तेज गेंदबाज मोनू कुमार का कोरोना टेस्ट करवाया गया था और गुरुवार को इसका रिजल्ट आया। सीएसके के अधिकारियों ने कहा था कि इस टेस्ट का रिजल्ट गुरुवार को आ जाएगा। धौनी का रिजल्ट निगेटिव आने के बाद अब चेन्नई में सीएसके के लिए लगने वाले कैंप में उनके शामिल होने का रास्ता साफ हो गया है। 

चेन्नई में एक सप्ताह के लिए सीएसके के खिलाड़ियों का कैंप लगाया जाएगा जिसकी शुरुआत 15 अगस्त से होगी। रिपोर्ट की मानें तो सीएसके ने अपने खिलाड़ियों के लिए चार्टर्ड प्लेन की व्यवस्था की है और ये रांची में शुक्रवार को लैंड करेगा। अब टीम के खिलाड़ियों का दूसरा टेस्ट चेन्नई में पहुंचने के बाद किया जाएगा। सीएसके के अधिकारियों का कहना है कि उनकी टीम के खिलाड़ी 21 अगस्त को यूएई के लिए रवाना हो जाएंगे। हालांकि फ्रेंचाइजी चाहती थी कि टीम दूसरे सप्ताह में ही यूएई जाए, लेकिन बीसीसीआइ ने कहा था कि 20 अगस्त के बाद ही टीम वहां के लिए जाएंगी। 

इसकी वजह से फ्रेंचाइजी ने फैसला किया था कि यूएई जाने से पहले वो खिलाड़ियों का कैंप चेन्नई में लगाएंगे। इसके लिए उन्होंने राज्य सरकार से भी अनुमित ली है। इस कैंप में धौनी के अलावा हरभजन सिंह, सुरेश रैना, पीयूष चावला जैसे खिलाड़ी शामिल होंगे। हालांकि ऑल राउंडर रवींद्र जडेजा इस कैंप में शामिल नहीं होंगे। इस कैंप के खत्म होने के बाद खिलाड़ी यूएई के लिए रवाना हो जाएंगे। वहां उन्हें सात दिनों तक आइसोलेशन में रहना होगा और इस दौरान उनके टेस्ट होते रहेंगे। सात दिन के बाद उन्हें आउटडोर प्रैक्टिस करने की इजाजत दी जाएगी। इस लीग की शुरुआत 19 सितंबर से होगी और इसका समापन 10 नवंबर को होगा। 

chat bot
आपका साथी