अभ्यास मैच में स्मृति पर रहेंगी निगाहें, बोर्ड अध्यक्ष एकादश और इंग्लैंड महिला टीम के बीच मुकाबला

मुंबई, प्रेट्र। बेहतरीन फॉर्म में चल रहीं सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना सोमवार को होने वाले अभ्यास मैच में जब इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम के खिलाफ बोर्ड अध्यक्ष एकादश की अगुआई करेंगी तो सभी की नजरें उन पर टिकी होंगी।

वानखेड़े स्टेडियम में होने वाले इस मैच को शुक्रवार से शुरू हो रही सीरीज से पहले काफी अहम माना जा रहा है। स्मृति ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ उसकी सरजमीं पर हुई वनडे सीरीज में 196 रन बनाए थे जिसमें 100 और 90 रन की पारियां भी शामिल हैं। स्मृति के अलावा बोर्ड अध्यक्ष एकादश टीम की विकेटकीपर आर कल्पना को भी भारत की वनडे टीम में जगह मिली और उन्हें भी अभ्यास मैच में खेलने का फायदा मिल सकता है। दूसरी तरफ 50 ओवर के प्रारूप में इंग्लैंड की टीम काफी मजबूत है और टीम इस मैच की इस्तेमाल पिच, मौसम और स्थानीय हालात से सामंजस्य बैठाने के लिए करेगी।

इंग्लैंड की टीम में टैमी ब्युमोंट, हीथर नाइट और डैनी वाइट जैसे कुछ बड़े नाम शामिल हैं जिन्होंने पिछले साल टी-20 सीरीज के दौरान भारतीय गेंदबाजों को काफी परेशान किया था। इस तिकड़ी के अलावा अन्य खिलाड़ी भी अपने अभियान की सकारात्मक शुरुआत करना चाहेंगे। तीन मैचों की यह वनडे सीरीज आइसीसी चैंपियनशिप का हिस्सा है। सीरीज के तीनों मैच मुंबई में ही 22, 25 और 28 फरवरी को खेले जाएंगे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.