इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले न्यूजीलैंड को लगा तीसरा झटका, बाहर हुआ ये दिग्गज

कप्तान विलियमसन और स्पिनर मिशेल सैंटनर के बाहर होने के बाद अब विकेटकीपर बल्लेबाज बीजे वॉटलिंग भी मैच में नहीं खेल पाएंगे। बर्मिंघम टेस्ट से ठीक पहले अचानक तबीयक खराब होने की वजह से उनको मैच से बाहर होना पड़ा। टॉम ब्लंडेल इस मैच में वॉटलिंग की जगह खेलने उतरेंगे।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Thu, 10 Jun 2021 02:56 PM (IST) Updated:Thu, 10 Jun 2021 02:56 PM (IST)
इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले न्यूजीलैंड को लगा तीसरा झटका, बाहर हुआ ये दिग्गज
न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाड़ी- फोटो ट्विटर पेज

नई दिल्ली, जेएनएन। इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही दो मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच से पहले न्यूजीलैंड की टीम के एक और झटका लगा है। कप्तान केन विलियमसन और स्पिनर मिशेल सैंटनर के बाहर होने के बाद अब विकेटकीपर बल्लेबाज बीजे वॉटलिंग भी मैच में नहीं खेल पाएंगे। बर्मिंघम टेस्ट से ठीक पहले अचानक तबीयक खराब होने की वजह से उनको मैच से बाहर होना पड़ा। टॉम ब्लंडेल इस मैच में वॉटलिंग की जगह खेलने उतरेंगे।

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम की मुश्किलें फिलहाल कम होती नजर नहीं आ रही। भारत के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से पहले जिस इंग्लैंड सीरीज को टीम के लिए अच्छा मौका माना जा रहा था वहीं उसके लिए मुसीबत बनता दिख रहा है। एक के बाद एक तीन अहम खिलाड़ी चोट की वजह से बाहर बैठने को मजबूर हैं। मैच से एक दिन पहले बुधवार को टीम को सबसे बड़ा झटका कप्तान विलियमसन के रूप में लगा। इससे पहले स्पिनर सैंटनर के भी चोटिल होने की वजह से बर्मिंघम टेस्ट से बाहर होना पड़ा था।

🇳🇿 BJ Watling has been ruled out of the second #ENGvNZ Test with back injury.

Tom Blundell will join the playing XI as his replacement. pic.twitter.com/6CSIOJ1BKV

— ICC (@ICC) June 10, 2021

अब टीम के अनुभवी विकेटकीपर वॉटलिंग पीठ में दर्द की शिकायत की वजह से दूसरे टेस्ट मैच में नहीं खेल रहे। आपको बता दें कि भारत के खिलाफ टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल मैच खेलने के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट से वॉटलिंग ने अलविदा कहने की घोषणा कर दी है। अब अगर उनकी चोट गंभीर होती है तो हो सकता है उनको बिना मैच खेले ही संन्यास लेना पड़ जाए।

विलियमसन की चोट कोहनी में चोट है जिसे गंभीर माना जा रहा है। कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि इस चोट की वजह से उनको भारत के खिलाफ होने वाले अहम फाइनल से भी बाहर बैठना पड़ जाए। स्पिनर सैंटनर की अंगुली में कट आया है जिसकी वजह से वह भी टीम इंडिया के खिलाफ मुकाबले से बाहर हो सकते हैं।  

chat bot
आपका साथी