फाइनल टेस्ट मैच के लिए तैयारियों में जुटी भारतीय टीम, गेंदबाजी विभाग पर हैं निगाहें

Ind vs Aus भारत और मेजबान ऑस्ट्रेलिया के बीच गाबा में होने वाले सीरीज डिसाइडर मैच में काफी कुछ रोमांचक देखने को मिल सकता है। भारत की प्लेइंग इलेवन कैसी होगी। इस पर भी सभी की निगाहें होंगी।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Wed, 13 Jan 2021 11:28 AM (IST) Updated:Wed, 13 Jan 2021 11:28 AM (IST)
फाइनल टेस्ट मैच के लिए तैयारियों में जुटी भारतीय टीम, गेंदबाजी विभाग पर हैं निगाहें
भारत के गेंदबाजी कोच ने भारतीय गेंदबाजों को ट्रिक दी (फोटो बीसीसीआइ ट्विटर)

ब्रिसबेन, एएनआइ। Ind vs Aus: यहां के गाबा में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट से दो दिन पहले, भारतीय गेंदबाजी कोच भरत अरुण को बुधवार को तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और शार्दुल ठाकुर के साथ गेंदबाजी के गुर पर चर्चा करते हुए देखा गया। भारतीय क्रिकेट टीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर साझा की गई तस्वीरों की एक सीरीज में, बुमराह को हाथ में गेंद लेकर कोच अरुण और शार्दुल ठाकुर के साथ मैदान पर चर्चा करते हुए देखा जा सकता है। टीम को गाबा में एक ग्रुप में भी देखा गया था, जिसमें भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री को पेप टॉक करते हुए देखा गया था।

बीसीसीआइ ने चार तस्वीरों को पोस्ट करते हुए ट्वीट में लिखा है, "सिडनी में एक शानदार मुकाबसे के बाद अब फिर से एकसाथ होने का समय है। हमने गाबा में होने वाले आखिरी टेस्ट मैच के लिए तैयारी शुरू कर दी है।" भारतीय खिलाड़ियों की चोटों ने हर गुजरते दिन के साथ समझौता किया है और सूची में सबसे ताजा नाम जसप्रीत बुमराह का है, जिन्हें पेट में खिंचाव है, लेकिन टीम प्रबंधन स्पष्ट है कि वह 50 प्रतिशत फिट होने पर भी सीरीज डिसाइडर मैच में भारतीय पेस अटैक का नेतृत्व करेंगे।

After an epic fightback in Sydney, it is time to regroup. We have begun our preparations for the final Test at the Gabba! #TeamIndia #AUSvIND pic.twitter.com/oAUJboM5bH

— BCCI (@BCCI) January 13, 2021

भारतीय टीम को सीरीज के आखिरी मैच में बड़ी असमंजस की स्थिति से गुजरना पड़ सकता है, क्योंकि टीम के पास सिर्फ 12 खिलाड़ी हैं, जो प्लेइंग इलेवन में खेल सकते हैं। वॉशिंग्टन सुंदर भी टीम का हिस्सा हैं, लेकिन उनको सिर्फ नेट गेंदबाज के तौर पर टीम में रखा गया है। ऐसे में भारत की प्लेइंग इलेवन सीरीज के निर्णायक मैच के लिए कैसी होगी, ये देखे वाली बात होगी। कप्तान अजिंक्य रहाणे पर खासा दबाव होगा, क्योंकि विराट कोहली पितृत्व अवकाश पर हैं।

chat bot
आपका साथी