Aus vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया प्लेइंग इलेवन का एलान

Aus vs NZ ऑस्ट्रेलिया की टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का एलान कर दिया है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Wed, 11 Dec 2019 05:12 PM (IST) Updated:Wed, 11 Dec 2019 05:12 PM (IST)
Aus vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया प्लेइंग इलेवन का एलान
Aus vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया प्लेइंग इलेवन का एलान

नई दिल्ली, जेएनएन। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच पर्थ में गुरुवार से खेले जाने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच के लिए कंगारू टीम ने अपने प्लेइंग इलेवन का एलान कर दिया है। प्लेइंग इलेवन में वही खिलाड़ी शामिल हैं जो टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान के खिलाफ खेली थी। ये लगातार तीसरा मैच होगा जिसमें ऑस्ट्रेलिया की टीम समान प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरेगी। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी जिसका पहला मैच डे-नाइट होगा। 

ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन ने इस टेस्ट सीरीज के बारे में बात करते हुए कहा कि हमारी टीम इस वक्त काफी अच्छी क्रिकेट खेल रही है। इस वक्त टीम का जैसा प्रदर्शन है उससे मुझे काफी खुशी है। हमारी ये कोशिश है कि हम एक ऐसी टीम बनें जो लगातार अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करे। हमने पिछले दो टेस्ट मैचों में पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया था और एक बार फिर से हम उसी प्लेइंग इलेवन के साथ न्यूजीलैंड के खिलाफ उतरने जा रहे हैं। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि शायद दूसरे और तीसरे टेस्ट मैच के लिए टीम में बदलाव किए जा सकते हैं। 

ऑस्ट्रेलिया की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ अपना सातवां डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने जा रही है। उससे पहले इस टीम ने अब तक खेले अपने सभी छह डे-ना इट टेस्ट मैच खेले हैं। ऑस्ट्रेलिया की टीम इस वक्त जिस तरह से प्रदर्शन कर रही है ऐसे में न्यूजीलैंड को पूरी कड़ी टक्कर मिलेगी। वैसे कंगारू टीम के ओपनर बल्लेबाज डेविड वार्नर जिस फॉर्म में हैं और पाकिस्तान के खिलाफ जो नाबाद तिहरा शतक लगाया था उससे तो फिलहाल उन्हें रोकना आसान नहीं लग रहा है। 

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम-

टिम पेन (कप्तान और विकेटकीपर), डेविड वॉर्नर, जो बर्न्स, मार्नस लाबुशाने, स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड, मैथ्यू वेड, मिशेल स्टार्क, पैट कमिंस, नाथन लियोन और जोश हेजलवुड।

chat bot
आपका साथी