मिचेल मार्श ने दीवार पर गुस्से में मारा मुक्का, हुए चोटिल अब पाकिस्तान के खिलाफ खेलना मुश्किल

खबर है कि ऑस्ट्रेलियाई ऑल राउंडर मिचेल चोटिल हो गए हैं। उनको यह चोट एक मैच के बाद दीवार पर गुस्से में मुक्का मारने की वजह से लगी।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Mon, 14 Oct 2019 08:11 PM (IST) Updated:Mon, 14 Oct 2019 08:11 PM (IST)
मिचेल मार्श ने दीवार पर गुस्से में मारा मुक्का, हुए चोटिल अब पाकिस्तान के खिलाफ खेलना मुश्किल
मिचेल मार्श ने दीवार पर गुस्से में मारा मुक्का, हुए चोटिल अब पाकिस्तान के खिलाफ खेलना मुश्किल

नई दिल्ली, जेएनएन। ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम के उप कप्तान बनाए गए मिचेल मार्श इन दिनों खराब फॉर्म की वजह से टीम में लगातार जगह पक्की करने में नाकाम हो रहे हैं। मार्श को उनका गुस्सा करना लंबे वक्त तक परेशानी में डाल सकता है। खबर है कि ऑस्ट्रेलियाई ऑल राउंडर मिचेल चोटिल हो गए हैं। उनको यह चोट एक मैच के बाद दीवार पर गुस्से में मुक्का मारने की वजह से लगी।

जानकारी के मुताबिक मिचेल रविवार को शेफील्ड शिल्ड के एक मैच में खेलने उतरे थे। यहां मैच का नतीजा उनके पक्ष में नहीं आने के बाद उन्होंने अपना गुस्सा ड्रेसिंग रूम की दीवार पर उतारा। इस दौरान जिस हाथ से वो गेंदबाजी करते हैं वो बुरी तरह से चोटिल हो गया। अब ऐसी खबर आ रही है कि चोट की वह से उनको कुछ दिनों तक वह गेंदबाजी नहीं कर पाएंगें।

27 साल ऑलराउंडर पर्थ में तासमानिया के खिलाफ मैच खेलने उतरे थे। दूसरे पारी में मिचेल ने अर्धशतकीय पारी खेली लेकिन वह इसे शतक में बदलने में नाकाम रहे। जैक्शन बर्ड की गेंद पर मिचेल आउट होकर वापस लौटे। आउट होने के बाद जब वह ड्रेसिंग रूम में आए तो इस बात का गुस्सा दीवार पर उतारा। दीवार पर तो इसका कोई असर नहीं हुआ लेकिन मिचेल अपने हाथ को जरूर चोटिल कर बैठे।

वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी कर रहे मिचेल के चोट पर ज्यादा जानकारी अभी नहीं मिल पाई है लेकिन खबर है कि वह जिस हाथ से गेंदबाजी करते हैं वो चोटिल हो गया है। ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान के खिलाफ दो टेस्ट मैच खेलना है जिसके लिए वह टीम में जगह बनाने की कोशिश में लगे थे। अब चोटिल होने की सूरत में वह चयन के लिए उपलब्ध नहीं हो पाएंगे। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत 21 नवंबर से होनी है। 

chat bot
आपका साथी