IND VS AUS सीरीज से पहले MS Dhoni ने बदला लुक, सोशल मीडिया पर छाये

IND VS AUS सीरीज से पहले एमएस धौनी ने अपना लुक बदल लिया है। नए हेयरकट में उनके बाल साइड से शॉर्ट ट्रिम हैं और सामने की तरफ थोड़े स्पाइक्स हैं। सोशल मीडिया यह नया लुक छा गया है।

By TaniskEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 12:52 PM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 07:00 AM (IST)
IND VS AUS सीरीज से पहले MS Dhoni ने बदला लुक, सोशल मीडिया पर छाये
IND VS AUS सीरीज से पहले MS Dhoni ने बदला लुक, सोशल मीडिया पर छाये

नई दिल्ली, एएनआइ। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज शुरू होने (India VS Aus 2019) से पहले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (MS Dhoni) ने अपना लुक बदल लिया है। इस सीरीज से पहले धौनी अब नए हेयरस्टाइल में दिखाई दे रहे हैं। कभी भारतीय क्रिकेट के स्टाइल आइकॉन कहे जाने वाले धौनी पिछले कुछ समय से हालांकि इस सबसे दूर हो गए हैं। वह अब सिंपल हेयर स्टाइल ही रखते हैं। लगभग उसी तरह जिस तरह सैनिकों का हेयर स्टाइल होता है।

केवल आईपीएल सीजन और विज्ञापनों की शूटिंग के दौरान ही धौनी के स्टाइल में फर्क आता है। एक समय अपने लंबे बालों के लिए जाने जाने वाले महेंद्र सिंह धौनी ने पिछले कुछ सालों में बहुत से हेयर कट्स को अपनाया है। एक बार फिर वह अपने हेयर स्टाइल के साथ कुछ नए प्रयोग कर रहे हैं। अब भारत-ऑस्ट्रेलिया सीरीज के लिए धौनी नए लुक में नजर आ रहे हैं।

धौनी के नए हेयरकट में उनके बाल साइड से शॉर्ट ट्रिम हैं। साथ ही सामने की तरफ थोड़े स्पाइक्स हैं। सोशल मीडिया पर उनका नया लुक छा गया है। धौनी के फैंस इसे काफी पसंद करे रहे हैं। गौरतलब है कि धौनी ने कुछ वक्त पहले भी अपने हेयरकट में बदलाव किया था और रेट्रो लुक ट्राई किया था। धौनी के इस लुक को 'वि हॉक' लुक कहा जाता है। सोशल मीडिया पर धौनी के इस लुक की तस्वीर काफी वायरल हुई थी।

इन्होंने दिया है नया हेयरकट
धौनी को यह नया हेयरकट सेलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट और बिग बॉस सीजन-6 की पार्टिसिपेंट रह चुकीं सपना मोती भावनानी ने दिया है। धौनी के नए लुक की तस्वीर सपना ने ट्विटर पर शेयर की है। इसके अलावा धौनी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर किया है।

chat bot
आपका साथी