अफगानिस्तान के गेंदबाज जहीर खान इस टीम के लिए गेंदबाजी करते आएंगे नजर

 नई दिल्ली, जेएनएन। ऑस्ट्रेलिया की टी 20 बिग बैश लीग की टीम ब्रिस्बेन हीट ने अफगानिस्तान के जहीर खान को अपनी टीम के साथ जोड़ा है। जहीर के अलावा इस फ्रेंचाइजी ने अफगानिस्तान के 18 वर्ष के युवा गेंदबाज मुजीब उर रहमान को भी अपने साथ जोड़ा है। 

आपको बता दें कि बिग बैश लीग (Big Bash League 2019) के इस सीजन की शुरुआत 17 दिसंबर से होगा जबकि इसका फाइनल मुकाबला 8 फरवरी को खेला जाएगा। ब्रिस्बेन हीट ने जहीर को अपनी टीम में शामिल किया है जो चटगांव में खेले गए टेस्ट मैच में अफगानिस्तान टीम का हिस्सा थे। अफगानिस्तान की टीम ने इस मैच में बांग्लादेश को हराया था। जहीर इस वक्त सीपीएल यानी कैरेबियाई प्रीमियर लीग का हिस्सा हैं और वो जमैका तालावाह टीम का हिस्सा हैं। इसके अलावा टी 20 ब्लास्ट में वो लंकाशर टीम का हिस्सा थे। जहीर 2018 आइपीएल में नीलामी में चुने गए थे, लेकिन चोट की वजह से वो खेल नहीं पाए थे। 

ब्रिसबेन हीट के साथ जुड़ने के बाद जहीर खान ने कहा कि मुझे जो ये मौका मिला है इससे मैं काफी रोमांचित हूं। वहीं मुजीब ने कहा कि  इस टीम के साथ मेरा पहला साल काफी अच्छा रहा था। ये टीम काफी अच्छी है और मुझे उम्मीद है कि हम इस बार फाइनल में जरूर पहुंचेंगे। वहीं टीम के हेड कोच डेरेन लेहमैन ने कहा कि ये दोनों ही शानदार खिलाड़ी हैं। हाल के दिनों में अफगानिस्तान की टीम ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है। वहीं मुजीब और जहीर जैसे खिलाड़ियों के साथ काम करके मुझे काफी अच्छा लगेगा। 

पहले मानवीय भूल के कारण अफगानिस्तान के जहीर खान की जगह टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान के संबंध में खबर जारी कर दी गई थी। एक जैसे नाम और भारतीय जहीर खान के ज्यादा पॉपुलर होने की वजह से ऐसी गलत खबर आप तक पहुंची, इसके लिए हमें खेद है।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.