BCCI के बड़े टूर्नामेंट से पहले मुंबई के इन चार खिलाड़ियों को पाया गया कोरोना संक्रमित

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 से पहले मुंबई की टीम के चार खिलाड़ियों को कोरोना संक्रमित पाया गया है। टूर्नामेंट के लिए एकत्रित होने से पहले मुंबई के खिलाड़ियों का कोविड 19 टेस्ट हुआ था जिसमें ये खिलाड़ी पाजिटिव पाए गए हैं।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 02:34 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 02:34 PM (IST)
BCCI के बड़े टूर्नामेंट से पहले मुंबई के इन चार खिलाड़ियों को पाया गया कोरोना संक्रमित
मुंबई के चार खिलाड़ी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं

नई दिल्ली, आनलाइन डेस्क। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ के Syed Mushtaq Ali Trophy 2021 टूर्नामेंट से पहले एक बड़ी और हैरान करने वाली खबर निकलकर सामने आई है। सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट से पहले मुंबई की क्रिकेट टीम के एक या दो नहीं, बल्कि चार खिलाड़ियों को कोरोना से संक्रमित पाया गया है। बीसीसीआइ के इस टी20 टूर्नामेंट की शुरुआत 4 नवंबर से हो रही है।

टीओआइ की रिपोर्ट की मानें तो अजिंक्य रहाणे की कप्तानी वाली मुंबई की टीम के सरफराज खान, शम्स मुलानी, प्रशांत सोलंकी और सैराज पाटिल को कोरोना से संक्रमित पाया गया है। माना जा रहा है कि ये खिलाड़ी शुरुआत के मैचों में नहीं खेल पाएंगे। हालांकि, अभी तक आधिकारिक बयान मुंबई क्रिकेट संघ यानी एमसीए या फिर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ की तरफ से नहीं आया है।

4 नवंबर से शुरू होने जा रही सैयद मुश्ताक अली ट्राफी से पहले एक ही टीम के चार खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने की वजह से निश्चित रूप से बीसीसीआइ को भी बड़ा झटका लगेगा। टूर्नामेंट के बायो-बबल में प्रवेश करने से पहले ये अपने आप में बड़ी खबर है। बीसीसीआइ के बड़े अधिकारी इस समय यूएई में हैं। ऐसे में यहां का हालातों से निपटने के लिए बीसीसीआइ क्या कदम उठाती है ये देखने वाली बात होगी।

मुंबई की टीम इस प्रकार है

अजिंक्य रहाणे (कप्तान), पृथ्वी शा (उपकप्तान), अमन हाकिम खान, अथर्व अंकोलेकर, अरमान जाफर, मोहित अवस्थी, तुषार देशपांडे, रोयस्टन देस, शिवम दुबे, यशस्वी जायसवाल, सरफराज खान, तनुष कोटियान, धवल कुलकर्णी, सिद्धेश लाड, शम्स मुलानी, सैराज पाटिल, दीपक शेट्टी, प्रशांत सोलंकी, हार्दिक तैमोर और आदित्य तारे

chat bot
आपका साथी